संजू ने काम करवाने के लिए खुद का समर्थन किया: संगकारा | क्रिकेट खबर

3

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के खिलाफ चार रन से हार का सामना करने के बाद (आईपीएल), राजस्थान रॉयल्स‘क्रिकेट के निदेशक, कुमार संगकारा कहा कि कप्तान संजू सैमसन अपनी तरफ से खेल को खत्म करने के लिए खुद को समर्थन दिया और उसे जिम्मेदारी लेते हुए देखा।
शिमशोन का मुकाबला सौ व्यर्थ चला गया अर्शदीप सिंह सोमवार को पंजाब रॉयल्स के खिलाफ यहां वानखेड़े में राजस्थान किंग्स की रोमांचक जीत दर्ज करने में मदद करने के लिए अंतिम ओवर में उनकी नसों को पकड़कर रखा गया। दीपक हुड्डा की जुझारू पारी की बदौलत केएल राहुल की शांत और मजबूत पारी ने पंजाब किंग्स को निर्धारित 20 ओवरों में 221 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में, राजस्थान रॉयल्स खेल को लाने के लिए लक्ष्य से केवल चार रन कम था।

राजस्थान को अंतिम दो गेंदों पर 5 रनों की जरूरत थी, तगड़ी गेंद पर सैमसन ने सिंगल लेने से मना कर दिया और अंतिम गेंद पर उन्हें अर्शदीप ने आउट कर पंजाब किंग्स को चार रनों से जीत दिला दी।
“मुझे लगता है कि संजू ने काम पूरा करने के लिए खुद का समर्थन किया, वह लगभग पूरा हो गया। वह आखिरी गेंद पर छक्का मारने के लिए सिर्फ पांच या छह गज छोटा था। कभी-कभी जब आप जानते हैं कि आप गेंद को इतनी अच्छी तरह से मार रहे हैं और आप हैं। फ़ॉर्म, आपको वह ज़िम्मेदारी लेनी होगी। संजू को ऐसा करते देखना उत्साहजनक था, हम हमेशा यहाँ या वहाँ एक चूक के बारे में बात कर सकते हैं, मेरे लिए महत्वपूर्ण बात खिलाड़ियों का विश्वास और दृष्टिकोण है कि वे अपनी ताकत जानते हैं, संजू संगाकारा ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “खेल खत्म करने के लिए उसने खुद को लिया और वह कुछ रन कम ही गिरा। लेकिन मेरा मानना ​​है कि अगली बार, ऐसा होता है, वह हमें गेम जीतने के लिए दस गज आगे ले जाएगा।”

“संजू एक असाधारण खिलाड़ी हैं और मुझे पता है कि जब आप एक धमाके के साथ शुरुआत करते हैं, तो आप निरंतरता के बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन असली कुंजी यह समझना है कि यह खेल से खेल में भिन्न है। जब आप अलग तरह से खेलना चाहते हैं तो खेलने के मार्ग हैं। आपको अधिक जोखिम उठाना होगा, लेकिन अपनी लय को समझना और पारी का निर्माण कैसे करना है, यह एक नए दिन की पारी का निर्माण करने के बारे में है। तकनीक के मामले में उसके लिए चिंता की कोई बात नहीं है, वह एक विशेष खिलाड़ी है जैसा आपने देखा था। उन्होंने कहा, अभी से फिर से शुरू करना है।
राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों से काफी हद तक कम समय लिया, लेकिन नवोदित चेतन सकरिया ने 3-31 के आंकड़े के साथ वापसी की।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: केन विलियमसन, राशिद खान इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अहम खिलाड़ी होंगे, खलील अहमद कहते हैं | क्रिकेट खबर

सकारिया के बारे में बात करते हुए, संगकारा ने कहा: “मुझे लगता है कि चेतन सिर्फ शानदार थे, उनका कौशल उनके प्रदर्शन पर था। एक गेंदबाज को हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा उच्च स्कोर वाले खेल में देखना अद्भुत था। वह नई गेंद से गेंदबाजी करता है। और वह मौत के मुंह में समा गया। अपने कौशल और रवैये के बारे में बहुत कुछ बोलता है, यह उसकी तरफ से बहुत अच्छा है, वह एक साधारण आदमी है, वह जीवन में उतार-चढ़ाव आया है। वह यहां अपने क्रिकेट का आनंद लेने के लिए है, हमारे नौकरी उसका समर्थन करना है। उसके पास जो नियंत्रण है, वह बदलाव को देखकर वास्तव में अच्छा है। चेतन एक युवा व्यक्ति है जो मुझे लगता है कि उसका भविष्य बहुत अच्छा होगा। ”

“यह हमारा पहला खेल है, हमें खेल से थोड़ा आगे रहना होगा और अपनी योजनाओं के लिए प्रतिबद्ध रहना होगा। बीच में तीन-ओवर की अवधि थी, जहां हमें प्रतिबद्ध रहना चाहिए था और अधिक ऊर्जा होनी चाहिए। आपको इसकी आवश्यकता है।” यह विश्वास करो कि आप अच्छी गेंदों को गेंदबाजी करने और विकेट लेने के लिए हैं। हमें खिलाड़ियों का समर्थन करते रहना होगा, हमें उन्हें अपनी ताकत पर विश्वास करना होगा। ”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here