सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है: सहपाठी रानाडे | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: सचिन का एक ट्वीट तेंडुलकर शुक्रवार की सुबह, कि वह निदान होने के लगभग एक सप्ताह बाद अस्पताल में स्थानांतरित हो गया कोविड -19 पैनिक मोड में बल्लेबाजी के दिग्गज के प्रशंसकों को छोड़ दिया।
“आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत प्रचुर एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में घर वापस आ जाएगा। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।” तेंदुलकर ने ट्वीट किया, हमारी विश्व कप जीत की 10 वीं वर्षगांठ।

हालांकि, शाम को, बचपन के दोस्त अतुल रानाडे, जो दैनिक सेवानिवृत्त उस्ताद से बात करता है, ने पुष्टि की कि डॉक्टरों ने केवल “सावधानी” के रूप में तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया।

“यह अच्छा है कि वह अस्पताल में भर्ती हो गया क्योंकि अस्पताल में उसकी निगरानी करना बहुत बेहतर है। उसके पास लगातार सीमा रेखा के लक्षण (कोविद के लिए) थे, इसलिए यह आवश्यक था। वहां उपलब्ध सभी मशीनों के साथ, वे अपने स्वास्थ्य मापदंडों को ठीक से देख सकते हैं,” रानाडे। टीओआई को बताया।
सूत्रों के मुताबिक, ‘भारत रत्न’ तेंदुलकर को दक्षिण मुंबई के गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वही अस्पताल है जहां मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को भर्ती कराया गया था।
इस बीच, तेंदुलकर के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई। बल्लेबाजी के दिग्गज ने कहा, “मैं उन्हें सुपर फास्ट रिकवरी की कामना करता हूं।” सुनील गावस्कर टीओआई को बताया।
तेंदुलकर के बचपन के दोस्त और मुंबई और भारत के पूर्व साथी विनोद कांबली ट्वीट किया गया: “इस #GoodFriday पर, मेरे परिवार और मैंने आपके लिए, मेरे दोस्त के लिए प्रार्थना की है। आगे भी जल्द ही आपको स्वस्थ देखना है।”

सीमा पार से, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और शानदार गेंदबाजी वसीम अकरम, जिन्होंने ‘मास्टर ब्लास्टर’ के साथ कई यादगार ऑन-फील्ड क्रिकेट लड़ाइयाँ ट्वीट कीं: “जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की हिम्मत और हौंसले के साथ संघर्ष किया … इसलिए मुझे यकीन है कि आप कोविद -19 को मारेंगे। सिक्स! जल्द ही उबरने में महारत हासिल है! यदि आप डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की विश्व कप 2011 की सालगिरह मनाते हैं तो बहुत अच्छा होगा … मुझे एक तस्वीर भेजें! ”

यह भी पढ़ें:  ICC COVID-19 संगरोध आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ आयोजनों के लिए विस्तारित दस्तों की अनुमति देता है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here