सीएसए को खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए एक श्रृंखला के बीच में यात्रा करने की अनुमति देते हुए आश्चर्य: शाहिद अफरीदी | क्रिकेट खबर

0

NEW DELHI: पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी आलोचना की है क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) अपने खिलाड़ियों को भारतीय में भाग लेने के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने की अनुमति देने के लिए प्रीमियर लीग ()आईपीएल) का है।
अफरीदी ने कहा कि यह दुखद है कि टी 20 लीग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित कर रही है। दक्षिण अफ्रीका वर्तमान में तीन एकदिवसीय मैचों के लिए पाकिस्तान की मेजबानी कर रहा है जो बुधवार को संपन्न हुआ और अब दोनों पक्ष शनिवार से पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला में हॉर्न बजाएंगे।
बुधवार को 28 रनों से अंतिम गेम जीतने के बाद पाकिस्तान ने वनडे सीरीज 2-1 से जीती।
एक ट्वीट में, अफरीदी ने कहा, “@OfficialCSA को देखकर आश्चर्य की बात है कि खिलाड़ियों को एक श्रृंखला के बीच में आईपीएल के लिए यात्रा करने की अनुमति मिलती है। टी 20 लीगों को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित करते देखना दुखद है। कुछ पुनर्विचार करने की आवश्यकता है !!”

क्विंटन डी कॉक सहित कई प्रोटियाज़ खिलाड़ी, कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्टे, और क्रिस मॉरिस आईपीएल के कारण पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला का हिस्सा नहीं थे।
आईपीएल का 14 वां संस्करण 9 अप्रैल से गत चैंपियन के रूप में शुरू होगा मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में करेंगे।

यह भी पढ़ें:  # IndiraNagarkaGunda: राहुल द्रविड़ के नए 'नाराज' अवतार को लेकर ट्विटर पर बवाल मच गया फील्ड समाचार से दूर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here