2014 आईपीएल ने लोगों को घर वापस करने का विश्वास दिलाया कि मैं उप-महाद्वीप विशेषज्ञ था: ग्लेन मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ऑलराउंडर हैं ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि 2014 के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया में लोगों को विश्वास दिलाया कि वह एक उपमहाद्वीप विशेषज्ञ था।
मैक्सवेल आईपीएल 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए खेले थे। उस टूर्नामेंट का पहला चरण संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था, और मैक्सवेल टूर्नामेंट को हल्का करने में सक्षम थे और उस संस्करण में दाएं हाथ के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को देखा गया था।
“मैं आईपीएल का एक बहुत बड़ा लाभार्थी रहा हूं। यह निश्चित रूप से मेरे अंतरराष्ट्रीय टी 20 करियर का तेजी से ट्रैक करता है, मैं भारतीय परिस्थितियों का अनुभव करने में सक्षम रहा हूं, 2014 में दुबई में आईपीएल हुआ था और मैं वहां वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम था। इसके बाद, मुझे ऑस्ट्रेलिया में एक उप-महाद्वीप विशेषज्ञ होने के नाते थोड़ा कबूतर हो गया। इससे मुझे कुछ एकदिवसीय और टेस्ट दौरे मिले, जो शायद मैं आईपीएल के लिए नहीं कर सकता था, “मैक्सवेल ने कहा।” RCB के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में।

“मुझे अभी भी चैटिंग याद है सचिन तेंडुलकर आईपीएल में अपने पहले साल में, मैं जिस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी था, मैंने उसके साथ मजाक किया था, मुझे लगता है कि उसे यह पसंद है। वह उस तरह से शानदार था जैसे उसने अपनी दुनिया उसके लिए खोल दी। हर साल आप आईपीएल में आते हैं, यह सीखने का एक बड़ा अनुभव है, ”उन्होंने कहा।
के पहले खेल में आईपीएल 2021मैक्सवेल ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में आरसीबी को मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराकर 39 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने खुलासा किया कि आईपीएल नीलामी के लिए बिल्ड-अप उनके लिए कैसे था और टीम के साथी कैसे थे एडम ज़म्पा आरसीबी में उन्हें चुनने में एक मजेदार भूमिका थी।
“वास्तव में एक मजेदार कहानी है, नीलामी के दिन, हम न्यूजीलैंड में नीलामी के दिन प्रशिक्षण ले रहे थे जब हम संगरोध में थे। एडम ज़म्पा ने अपने बैग में आरसीबी की टोपी लगाई थी और उन्होंने इसे निकाल लिया, और उन्होंने इसे बनाया विराट को यह कहते हुए फोटो भेजना सुनिश्चित करें कि हमारी टीम में मैक्सवेल हैं। यह वैसा ही था जैसे ज़म्पा ने विराट को बधाई देते हुए कहा, मैंने मैक्सवेल को पहले ही आरसीबी की टोपी दे दी है। यह सब वास्तव में अच्छा हुआ है, यह मूर्खतापूर्ण लगता होगा यदि यह इस पर काम नहीं करता। रास्ता। विराट ने कहा कि तुम लोग बेवकूफ हो, जब ज़म्पा ने उसे तस्वीर भेजी, “मैक्सवेल ने कहा।
स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, मैक्सवेल ने कहा: “मैं निश्चित रूप से अपने छोटे दोस्त (युजवेंद्र चहल) के साथ खेलने का इंतजार कर रहा हूं। वह पहले ही मुझ पर कुछ प्रैंक खेल चुके हैं, जब से मैं यहां हूं। हम एक साथ टीम में थे। 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए इसलिए हम लंबे समय से दोस्त हैं, हम तब से करीब हैं और हर बार जब हम एक-दूसरे के खिलाफ आते हैं, हम खेल से पहले गले मिलते हैं। हम हमेशा मस्ती करने की कोशिश करते हैं और मुस्कुराते रहते हैं। चेहरे के।”
मैक्सवेल ने यह भी कहा कि आरसीबी की टीम में भारतीय प्रतिभा काफी प्रभावशाली है और यह विदेशी खिलाड़ियों को इस सीजन में दिन-प्रतिदिन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा।
“मुझे लगता है कि मुझे आरसीबी को मिली भारतीय प्रतिभा की गहराई से देखना है, यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे वास्तव में उत्साहित किया है। यह बहुत डरावना है कि ये युवा बच्चे कितने प्रतिभाशाली हैं। यह हमारे अंतरराष्ट्रीय सितारों पर दबाव बनाए रखने के लिए दबाव डालता है। आप दबाव चाहते हैं। नीचे से, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम RCB के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज और बहुत अच्छे भारतीय गेंदबाज मिले हैं। आपके पास चहल हैं, जो इस साल हमारे लिए बड़े पैमाने पर होने वाले हैं, “मैक्सवेल ने कहा।

यह भी पढ़ें:  आईपीएल 2021 के तहत खिलाड़ी कोविद के डर से शुरू होते हैं क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here