धानी बाजार-आने वाले दो फरवरी को जनहित कैम्प का आयोजन होगा बंगला चौराहे पर



जनपद महाराजगंज के विकास खण्ड के बंगला चौराहे पर दो फरवरी को जनहित कैंप का आयोजन होना है इस आयोजन की चर्चा अब जोरों पर है। बताते चलें कि ग्रामीणों को जानकारी के आभाव में नहीं मिल पाता है भारत सरकार की योजनाओं का लाभ। योजनाओं को पात्रों तक पहुंचाने के लिए युवा समाजसेवी आगे आ रहे हैं।ताकि लोगों तक यह जानकारी पहुँच सके और इसका लाभ लोग उठा सके। न्यू लाइफ पब्लिक स्कूल बंगला चौराहा पर दो फरवरी को जनता हित कैम्प का आयोजन किया जाएगा ।
कैम्प का आयोजक अशोक भाई गुप्ता ( समाज सेवी एवं प्रधान पद के प्रत्याशी नौसागर) व राघवेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में कैम्प का आयोजन किया जाना है। कैम्प में समस्त नौसागर के मजदूर,गरीब,असहाय तथा विकलांग लोगों को सरकार की तरफ से मिलने वाली किसान सम्मान निधि,बृद्धापेंशन,विकलांग पेंशन,प्रधानमंत्री आवास,विवाह अनुदान,राशनकार्ड,विधवा पेंशन,शौचालय,इंडिया मार्का हैंडपंप तथा निःशुल्क विद्युत कनेक्शन आदि समस्त योजनाओं के बारे में बताया और जागरूक कर लोगों को इसका लाभ दिलाया जाएगा।

इस आयोजन में मुख्यरूप से कैंप के सहयोगी गुलाब चौरसिया, गामा यादव, चंदन मद्धेशिया, सुनील सिंह, घरभरन, लालचंद, रामउजागिर, सुदामा चौधरी, सब्बीर अहमद, मुकेश यादव, प्रवीण कुमार विश्वकर्मा, विभूती, धर्मनाथ कन्नौजिया, तथा समस्त समाज सेवी उपस्थित रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments