गोरखपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया


खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की निराश्रित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को सोहगीबरवा थाना क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका देने का का मामला प्रकाश में आया है।
एक सप्ताह पूर्व से लापता इस महिला का शव मिलने के बाद उसके भाई ने गांव के चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की तहरीर पुलिस को दी है। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं है। मौत से पहले का उसका आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल हुआ था।
पुलिस को दी गई तहरीर व मृतका के परिजनों के मुताबिक, पति की मृत्यु के बाद दो बच्चों के साथ खड्डा क्षेत्र के शिवपुर पुलिस चौकी इलाके के एक गांव में वह अपने मायके में रह रही थी। एक सप्ताह पूर्व घर से गायब हो गई। उसके भाई की तरफ से गांव के ही एक व्यक्ति पर गलत नीयत से भगाने की तहरीर खड्डा पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।
अचानक दो किलोमीटर दूर उसकी लाश उसी की साड़ी के फंदे से शनिवार की शाम सोहगीबरवा के जंगल में पेड़ से लटकती मिली तो सनसनी फैल गई। मृतका के भाई ने चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने की तहरीर सोहगीबरवा पुलिस को सौंपी।
इसी बीच गलत नीयत से भगाने के आरोपी के साथ मृतका का एक वीडियो सामने आया तो चर्चा तेज हो गईं। इतनी बड़ी घटना में कार्रवाई के बजाय सोहगीबरवा, खड्डा और निचलौल पुलिस सीमा विवाद सुलझाने में लगी रही और रविवार दोपहर बाद तक शव सोहगीबरवा थाने पर पड़ा रहा।
एसओ सोहगीबरवा अंबिका प्रसाद ने कहा कि पोस्टमार्टम कराया जाएगा। घटना की शुरुआत खड्डा क्षेत्र से हुई है, जबकि शव मिलने का स्थान निचलौल क्षेत्र है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Post a comment

0 Comments