चिल्हिया: सरार्फ की दुकान में नकब लगाकर चार लाख का सोना चांदी ले उड़े चोर



चिल्हिया थाना क्षेत्र के चिल्हिया कस्बे पल्टादेवी रोड पर स्थित सर्राफ की दुकान से सोमवार देर रात को चोरी का मामला सामने आया है। जहां चोरों ने नकब के साथ चैनल सहित सटर का ताला तोड़ कर सोना- चांदी उठा ले गए। घटना की जानकारी पीड़िता को मंगलवार को सुबह हुई तो पीड़िता ने थाने में तहरीर दी।  चिल्हिया एसओ को जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर नुकसान का जायजा लिया।
रमेश बर्मा पुत्र हरिप्रसाद बर्मा निवासी चिल्हिया ने चिल्हिया थाने पर तहरीर देकर बताया कि रोज की तरह दुकान बन्द कर साम को घर चले जाते थे, सोमवार रात में चोरों ने मेरे पल्टादेवी रोड स्थित रमेश बर्मा सरार्फ की दुकान का पीछे से नकब व आगे से चैनल सहित सटर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने चाँदी के आभूषण जिसकी लगभग चार लाख कीमत थी।

साथ ही दुकान से सीसीटीवी का मशीन डीवीआर को भी उठा कर ले गए। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही चिल्हिया एसओ सभाशंकर घटना स्थल पहुँचकर चोरी हुए समान के बारे में जानकारी ली।
वही इस मामले में शोहरतगढ क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया स्वाट टीम को मामले को सौप कर खुलासा किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments