सिद्धार्थनगर: महाविद्यालय के कमरे में मिला युवती का शव; हाथ पीछे से बंधे थे, मुंह में ठूंसा था कपड़ा, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका




सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर जिले के गोल्हौरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक विद्यालय में युवती की क्षत-विक्षत शव मिला। शव का हाथ पीछे बंधा था,जबकि मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। शव करीब तीन दिन पुराना लग रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम के साथ पड़ताल शुरू की है। हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है। शिनाख्त भी नहीं हो सकी है।

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला गोल्हौरा थाना क्षेत्र के इटवा मार्ग पर एकड़ेगवा चौराहा के पास स्थित आदर्श संस्कृत महाविद्यालय का है। ग्राम प्रधान चंद्रपाल शुक्ला के घर बारात आनी थी। बारातियों को ठहराने के लिए महाविद्यालय के कमरों की सफाई की जा रही है। पहली मंजिल के एक कमरे की सफाई के लिए उसे खोला गया तो तेज बदबू आई। लोगों ने देखा कि उसी कमरे के एक कोने में युवती की लाश पड़ी थी। उम्र करीब 22 साल होगी।

टूटा था कमरे का दरवाजा
कमरे के दरवाजे पर लगा ताला भी टूटा हुआ था। थोड़ी देर में ग्रामीण जुट गए। सूचना पुलिस को दी गई। एसओ गोल्हौरा शमशेर बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिंक टीम को बुलाया। उन्होंने बताया कियुवती से दुष्कर्म की भी लोगों ने आशंका जताई गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आसपास के जिलों के थानों से पिछले सप्ताह में 20-22 साल कीयुवती की गुमशुदगी दर्ज कराने की जानकारी मांगी गई है। एएसपी मायाराम वर्मा ने बताया कि शव की पहचान कराने में पुलिस जुटी है। घटना दो से तीन पूर्व की लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई तथ्यों की जानकारी मिलेगी।

Post a comment

0 Comments