सिद्धार्थनगर से मुंबई जा रही मजदूरों से भरी ट्रक गाय से टकराकर पलटी, 3 की मौत 26 घायल


सिद्धार्थनगर:मध्य प्रदेश में शाजापुर से लगभग आठ किलोमीटर दूर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मज़दूरों को जो कि उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थ नगर से मुंबई ले जा रहा एक मिनी ट्रक UP 55 AT 0916 शनिवार 5 सितंबर प्रातःकाल दो बजे सड़क पर बैठी गाय से टकराकर पलट गया।



हादसे में दो श्रमिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और एक की मौत इलाज के दौरान चिकित्सालय में प्रातः 9 बजे हो गई तथा 26 अन्य घायल हो गए।


सनेरा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राम रूप सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ नगर उत्तर प्रदेश सिद्धार्थ नगर के ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सौरहवा ग्रांट से 29 मजदूर एक मिनी ट्रक में सवार होकर मुंबई जा रहे थे।


शनिवार तड़के भिलवाडि़यां गांव के पास सड़क पर बैठी एक गाय से टकराकर मिनी ट्रक पलट गया। उन्होंने बताया कि हादसे में साजराम यादव (46) और मनीराम (42) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और राम सूरत चौहान(27वर्ष) की भी मौत 5 सितंबर की सुबह 9 बजे इलाज के दौरान चिकित्सालय में हो गई है। 26 अन्य घायल हो गए।


घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को व मृतकों को जिलाधिकारी शाजापुर द्वारा उत्तर प्रदेश के गृहजनपद सिद्धार्थ नगर भेज दिया गया है।


अधिकारी ने बताया कि हादसे में गाय की भी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Post a comment

0 Comments