8 अप्रैल को सर्जरी करने के लिए घायल श्रेयस अय्यर | क्रिकेट खबर

0

मुंबई: भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर से गुजरना तय है शल्य चिकित्सा 8 अप्रैल को अपने कंधे के लिए चोट जिसने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो एकदिवसीय मैचों और पूरे मैच से बाहर कर दिया था आईपीएल
26 वर्षीय अय्यर को 23 मार्च को पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान चोट लगी थी जब उन्होंने एक हिट ड्राइव पर गोता लगाया था जॉनी बेयरस्टो तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर
जब वह मैदान से बाहर निकलता था, तब वह काफी दर्द में दिखता था।
“श्रेयस 8 अप्रैल को अपने कंधे की चोट के लिए ऑपरेशन करवाएगा,” पीटीआई को बताई गई चीजों के बारे में एक सूत्र ने बताया।
अय्यर के कम से कम चार महीने तक कार्रवाई से बाहर रहने की संभावना है। उन्होंने लंकाशायर के साथ करार किया था, लेकिन अब 23 जुलाई से शुरू होने वाले अपने एक दिवसीय टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी की ओर से खेलने की संभावना नहीं है।
अय्यर ने पिछले हफ्ते ट्वीट किया था, “आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, जितना बड़ा झटका, उतनी ही तेजी से वापसी। मैं जल्द ही वापस आऊंगा।”
“मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं और प्यार और समर्थन के सभी चौकों से अभिभूत हो गया हूं। मेरे दिल के नीचे से लेकर सभी तक आपका धन्यवाद।”

अय्यर, जिन्होंने नेतृत्व किया था दिल्ली की राजधानियाँ यूएई में पिछले साल आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई गई थी ऋषभ पंत आगामी संस्करण के लिए कप्तान के रूप में 9 अप्रैल से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें:  हमारे सीआईसी को बहाल करना, लालचंद राजपूत ने एमसीए लोकपाल से आग्रह किया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here