BCCI secy जय शाह ने ACA सुविधाओं का जायजा लिया | क्रिकेट खबर

0

चंडीगढ़: बीसीसीआई सचिव जय शाह बुधवार को गुवाहाटी में डॉ। भूपेन हजारिका क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और राज्य में विभिन्न क्रिकेट अवसंरचनात्मक परियोजनाओं का जायजा लिया।
अपनी यात्रा के दौरान, शाह ने अधिकारियों के साथ चर्चा की असम क्रिकेट एसोसिएशन राज्य संघ द्वारा संचालित टूर्नामेंट, राज्य भर में विभिन्न अवसंरचनात्मक परियोजनाओं और एसोसिएशन के भविष्य के पाठ्यक्रम के बारे में।
एसीए के सूत्रों के अनुसार, शाह ने राज्य क्रिकेट संघ द्वारा की गई गतिविधियों और परियोजनाओं पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की, और उस संबंध में बीसीसीआई के पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन दिया।
शाह ने अपनी यात्रा की तस्वीरों को साझा करते हुए एक ट्वीट को कैप्शन में लिखा, “आज से पहले असम क्रिकेट संघ की अपनी यात्रा के दौरान रोडमैप और रणनीति पर चर्चा की।”

बीसीसीआई सचिव की यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव देवजीत सैकिया ने कहा, “एसीए इस यात्रा के लिए शाह का बहुत आभारी है, और पूरी उम्मीद है कि यह यात्रा असम क्रिकेट एसोसिएशन को अपने भविष्य के प्रयासों के लिए प्रोत्साहित करेगी।”
स्टेडियम ने आखिरी बार मार्च 2019 में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की महिला टी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला की मेजबानी की थी। बारसापारा स्टेडियम को 2020 के संस्करण के दौरान राजस्थान रॉयल्स के कुछ मैचों की मेजबानी करने के लिए भी स्लेट किया गया था। इंडियन प्रीमियर लीग, कोविद -19 महामारी से पहले।

यह भी पढ़ें:  एमएस धोनी ने मुझे धीमी बाउंसर, कटर गेंदबाजी करने के लिए कहा और यह उपयोगी है: टी नटराजन | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here