BMC के बंद होने के बाद MCA ने किया दौरा क्रिकेट खबर

0

मुंबई: एक खाली वानखेड़े स्टेडियम 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक बायो-बबल में आईपीएल मैचों के अपने हिस्से को तैयार करने के लिए तैयार है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ()एमसीए) ने अपने सभी स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंटों को निलंबित कर दिया है।
यह शहर में मौजूदा कोविद -19 स्थिति के कारण राज्य सरकार के निर्देशों का पालन कर रहा है।
यह पता चला है कि राज्य सरकार ने शहर के सभी मैदानों को बंद कर दिया है।
कॉमरेड शील्ड ने पिछले हफ्ते अपने पहले मैच खेले थे, जबकि कांगा लीग रविवार से नॉकआउट टूर्नामेंट किक-ऑफ हो गया था।
“एमसीए ने राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार, अपने सभी क्रिकेट टूर्नामेंटों को अगले नोटिस तक निलंबित करने का फैसला किया है। स्थानीय टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों का पंजीकरण भी अगली सूचना तक निलंबित रहेगा। एसोसिएशन के सभी संबद्ध क्लबों से अनुरोध है कि वे समान ध्यान दें, ”MCA सचिव संजय नाइक एमसीए की वेबसाइट पर एक बयान में जेटी सचिव शालम शेख ने कहा।
MCA अध्यक्ष को एक ई-मेल में विजय पाटिल 27 मार्च को, उपाध्यक्ष अमोल काले ने उनसे शहर में बढ़ते कोविद -19 मामलों के आलोक में सभी स्थानीय टूर्नामेंटों को स्थगित करने का अनुरोध किया था।
“यह एक अच्छा फोन है। उन लड़कों को जो इन टूर्नामेंटों में खेलने के लिए सार्वजनिक परिवहन में आने के दौरान संक्रमण का जोखिम उठा रहे थे, “एमसीए के एक अधिकारी ने कहा।
वानखेड़े स्टेडियम में लगभग 10 मैदानों ने हाल ही में कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

Source link

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: ऋषभ पंत का लक्ष्य 'माही भाई' के खिलाफ कप्तान के रूप में पहले मैच में कुछ अलग करना है क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here