CSK बनाम DC, IPL 2021: कमबैक मैन रैना, सैम क्यूरन गाइड चेन्नई सुपर किंग्स से 188/7 | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: सुरेश रैना अपनी 36 गेंदों की धमाकेदार पारी और 54 के साथ आईपीएल की वापसी की घोषणा की चेन्नई सुपर किंग्स सात के खिलाफ 188 के लिए एक ठोस दिल्ली की राजधानियाँ शनिवार को।
सैम कर्रन अंत तक सीएसके की पारी को आगे बढ़ाने के लिए केवल 15 गेंदों पर 34 रन बनाए। कर्रन ने चार चौके और दो छक्के लगाए।

पिछले पांच ओवरों में सीएसके के लिए 52 रन मिले, जिसकी बदौलत कर्णन ने पावर-पैक पारी खेली।

ऋषभ पंत द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए पूछे जाने पर, रूतुराज गायकवाड़ ने प्वाइंट और कवर के बीच ऑफ साइड के माध्यम से एक आकर्षक ड्राइव के साथ सीएसके को निशान दिया, क्रिस वोक्स आउटस्विंगर द्वारा सभी छोरों को पीटने के बाद दो डिलीवरी।

पिछले सीजन के उपविजेता डीसी को अपनी पहली सफलता के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा क्योंकि दूसरे ओवर में अवेश खान (4 ओवर में 2 रन) ने फाफ डु प्लेसिस को विकेट के पीछे लपकवा दिया।
तीसरे ओवर की पहली गेंद पर वोक्स ने गायकवाड़ को स्लिप कॉर्डन में कैच कराया क्योंकि सीएसके दो के लिए सात पर फिसल गया।

इंग्लिश पेसर ने गायकवाड़ को एक गेंद के साथ एक धक्का दिया, जो पिच पर थोड़ा हिल गया।
रैना में – व्यक्तिगत कारणों से – और कंपनी के कारण वह आखिरी आईपीएल से चूक गए थे मोइन अली, अनुभवी प्रचारक ने सीएसके की पारी को पुनर्जीवित किया और वानखेड़े स्टेडियम में एक मजबूत डीसी बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ चुनौतीपूर्ण चुनौती दी।

अपनी 24 गेंदों की पारी के दौरान, मोईन ने चार चौके और दो छक्के लगाए, और रैना की मदद करने के लिए एक अच्छी भूमिका निभाई।
अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मोईन की पारी को छोटा कर दिया, जब ऑलराउंडर ने रिवर्स स्वीप के लिए खुद को असहज स्थिति में पहुंचा दिया, शिखर धवन की अच्छी कैच में शीर्ष छोर की समाप्ति हुई, जो शॉर्ट थर्ड मैन से पीछे की तरफ भागे गेंद पर पकड़।
अम्बाती रायडू आए और सीधे एक्ट में आ गए, टॉम कुरेन ने बीच में ही रुकने से पहले 16 गेंदों पर 23 रन देकर चार छक्के और एक चौका लगाया।
इस बीच रैना अपने काम के बारे में इस तरह से चले गए कि यह आभास नहीं हुआ कि वे लंबे अंतराल के बाद शीर्ष उड़ान पर वापस आ रहे हैं।
रैना ने खुद को वोक्स से चार रन से आगे बढ़ाया और फिर अश्विन को लगातार दो बार बाउंड्री के लिए काम किया, न कि विकेटकीपर की फ्लाइट के खिलाफ डांस करने से डरे।
अपने पैरों का अच्छी तरह से उपयोग करते हुए, अनुभवी दक्षिणप्रेमी ने लेग स्पिनर अमित मिश्रा को दो रन पर आउट किया और अश्विन के खिलाफ भी कमाल कर दिया।
मार्कस स्टोइनिस के साथ यह अलग नहीं था क्योंकि रैना ने मिक्स-अप के बाद रन आउट होने से पहले एक और छक्का जड़ने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडियम पेसर को लिया। रवींद्र जडेजा (२६)।

यह भी पढ़ें:  virat kohli: IPL 2021: आरसीबी टीम में शामिल होने के लिए विराट कोहली चेन्नई पहुँचे, सात दिनों तक संगरोध में रहेंगे | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here