खबर का असर – मिश्रौलिया: महिला के साथ दुष्कर्म के मामले मे पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

5

सिद्धार्थनगर : मिश्रौलिया थानान्तर्गत एक गांव में महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लग गई है।

 

महिला होली पर्व के एक दिन पहले गांव के बाहर खेत में सरसों की कटाई व गेहूं फसल में रोग के प्रकोप के चलते दवा रखने गई थी। तभी गांव निवासी युवक जो बार-बार फोन से महिला को परेशान करता था, वहीं पर घात लगाए बैठा था। उसने महिला की मोबाइल को छीन लिया और उसके साथ अपशब्द करने लगा। खेत में अकेला पाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला घर आई तो आरोपित रात में उसके पति के साथ भी मारपीट की। महिला के साथ ली गई फोटो को भी अपने जानने वालों को दिखाने लगा। महिला ने थाने पर गुहार लगाई, परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई।

 

दैनिक जागरण ने बुधवार को पीड़िता से जुड़ी खबर-सरसों काटने गई महिला के साथ दुष्कर्म, शीर्षक से प्रकाशित किया तो पुलिस प्रशासन हरकत में आया। इसके बाद आरोपित विजय चौहान के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

 

प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  इटवा में विकास ने पकड़ी रफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here