पत्नी पर हमला करके भागा था पति, मिली लाश

130

परसा। ढेबरुआ थानाक्षेत्र के महादेव बुजुर्ग-बसंतपुर गांव के पास मंगलवार सुबह एक युवक की लाश मिली। मृतक शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी बताया जा रहा है। वह पत्नी को पीटने के बाद तीन मार्च से लापता था। घटनास्थल से कीटनाशक, शराब की शीशी और नकदी रुपये बरामद हुए हैं।


क्षेत्र के महादेव बुजुर्ग-बसंतपुर गांव के पास स्थित भीटे पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की क्षत-विक्षत लाश मिली। चरवाहों ने लाश को देखकर शोर मचाया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ढेबरुआ एसएचओ को दी। जानवरों के खाने के कारण शव क्षत-विक्षत हो गया था। शव की शिनाख्त शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के पड़रिया गांव के रहने वाले केदार अग्रहरि (40) के रूप में हुई। लाश के पास से 19712 रुपये, मोबाइल फोन, चश्मा, चप्पल, दो भरी, एक खाली शीशी, नेपाली शराब और कीटनाशक भी मिला। केदार की बाइक भीटे के नीचे मिला। सूचना पर ढेबरुआ एसएचओ तहसीलदार सिंह और शोहरतगढ़ एसएचओ राजेंद्र बहादुर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। फोरेंसिक यूनिट भी मौके पर पहुंची और जांच की। इस बाबत एसएचओ ढेबरुआ तहसीलदार सिंह ने कहा कि मौत का कारण कीटनाशक दवाओं का सेवन लग रहा है। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पत्नी के बेहोश होने पर डरकर भागा था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक केदार का अपनी पत्नी सावित्री देवी से अक्सर झगड़ा होता था। तीन मार्च को भी दोनों में हाथापाई भी हुई थी। जिसमें सावित्री देवी बेहोश हो गई। केदार घर से डरकर भाग गया और वहां से पीएनबी परसा गया, जहां से उसने अपने खाते से 20 हजार रुपये निकाला। पुलिस के मुताबिक वहां से केदार ने शराब और कीटनाशक दवा भी लिया होगा। उसके पास मिले नकदी, शराब और कीटनाशक दवा आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। केदार के परिवार में दो बेटे संजय (17) वर्ष और सचिन (8) और तीन बेटियां संगीता (24) सीमा 16 वर्ष और अंतिमा (10) है। केदार पीएनबी परसा के उत्तर तरफ एक चाय की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। शोहरतगढ़ एसएचओ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि केदार के लापता होने की तहरीर परिजनों ने नहीं दी थी।

यह भी पढ़ें:  अज्ञात कारणों से हरे पेड़ों की जड़ में लगी आग

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here