# IndiraNagarkaGunda: राहुल द्रविड़ के नए ‘नाराज’ अवतार को लेकर ट्विटर पर बवाल मच गया फील्ड समाचार से दूर

0

NEW DELHI: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का अवतार पहले कभी नहीं देखा गया राहुल द्रविड़ देश भर में सबसे बड़े टॉकिंग पॉइंट्स में से एक रहा है और भारत में लोगों को एक ऐसे समय में मुस्कुराने की वजह दी है जब कोविद -19 की स्थिति निराशाजनक दिख रही है।
शुक्रवार दोपहर इंटरनेट पर हिट होने वाले एक नए विज्ञापन में अवतार से पहले द्रविड़ को कभी नहीं देखा गया।
केवल 11 सेकंड में, द्रविड़ ने कुछ ऐसा अविश्वसनीय रूप से खींच लिया कि यह देश के सबसे बड़े विज्ञापन गुरुओं को भी हैरान कर गया।
#IndiraNagarkaGunda, #RahulDravid और #IndiraNagar जैसे हैशटैग जंगल की आग की तरह फैल रहे हैं और 48 वर्षीय सोशल मीडिया ट्विटर पर शीर्ष स्थान पर ट्रेंडिंग टॉपिक रहा है।
द्रविड़ की कमर्शियल, जो उन्हें बेंगलुरु की व्यस्त सड़कों पर एक जंगली और गुस्से में अवतार दिखाती है, कुछ ऐसा है जिसने बहुत सारे लोगों को चौंका दिया है।
विज्ञापन वीडियो में द्रविड़ अपनी कार से बेंगलुरु की सड़कों पर दूसरों को चिल्लाते हुए देख रहे हैं, एक कार की खिड़की पर मिल्कशेक कप चुरा रहे हैं और यहां तक ​​कि घोषणा करने से पहले एक क्रिकेट बैट के साथ दूसरी कार के साइड व्यू मिरर को कोसते हुए “इंदिरा नगर का गुंडा हूं मैं ”।

बावजूद इसके कि वह कैमरे के लिए अभिनय कर रहे हैं, गुस्से में राहुल द्रविड़ एक ऐसी चीज है जिसकी कोई वास्तव में कल्पना भी नहीं कर सकता है, वह अकेला है जो सड़कों पर दूसरों पर चिल्ला रहा है और चिल्ला रहा है। और यही वह विज्ञापन है जो विज्ञापन पर भी आंका जाता है, जहां एक अन्य अभिनेता कहता है “यह कहना पसंद है कि राहुल द्रविड़ में क्रोध के मुद्दे हैं”।
द्रविड़ भी आमतौर पर विज्ञापन नहीं करते हैं। यही कारण है कि सबसे महान सज्जनों में से एक क्रिकेट ने कभी एक चरित्र को चित्रित करने का निर्णय लिया है, इस तरह से एक विज्ञापन ने अधिकांश लोगों को विभाजन में छोड़ दिया है।
जब से द्रविड़ के विज्ञापन ने इंटरनेट और टीवी स्क्रीन पर धमाल मचाया है, तब से सोशल मीडिया पर प्यार, प्रशंसा, मीम्स की प्रतिक्रियाएं हो रही हैं।
वास्तव में विज्ञापन भी चल रहे आईपीएल के दौरान खेला जा रहा है।
क्रिकेट स्टार्स से लेकर उनके फैन्स तक, हर कोई द्रविड़ के इस नए गुस्से वाले अवतार का लुत्फ उठाता नजर आ रहा है, जो एक विज्ञापन के उद्देश्यों के लिए है।
द्रविड़ के नए विज्ञापन अभियान की कुछ प्रतिक्रियाएँ यहाँ दी गई हैं।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 की खबर: आईपीएल टीमों ने संशोधित खेल परिस्थितियों का पालन करने के लिए कहा | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here