IPL: नकारात्मक COVID-19 टेस्ट में वापसी के बाद KKR अभ्यास में शामिल हुए नीतीश राणा | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स बल्लेबाज नितीश राणा शुक्रवार को अभ्यास सत्र में अपने साथियों के साथ शामिल हुए COVID-19 लगातार दूसरे दिन परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आई।
27-वर्षीय के पास मुंबई में आने के एक दिन बाद 22 मार्च को COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद 12 दिनों की विस्तारित संगरोध था।
दिशानिर्देशों द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करें बीसीसीआई, राणा 11 वें और 12 वें दिन दो नकारात्मक परिणाम आने तक अपने कमरे में अकेले रहे।
राणा ने एक वीडियो में कहा, “अंत में मैं अब बाहर हूं और मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। यह मेरे अभ्यास का दिन था। केकेआर।

“कृपया सावधानी बरतें और इस बात को हल्के में न लें। आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आगे क्या होगा, इसलिए कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। सुरक्षित रहें,” उन्होंने कहा।
राणा ने यूएई में आयोजित आईपीएल 2020 सीज़न के दौरान 14 मैचों में 352 रन बनाए।
हाल ही में समाप्त हुए विजय हजारे ट्रॉफी में, राणा दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ थे, जिन्होंने सात मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बनाए।
यह देखा जाना बाकी है कि क्या राणा केकेआर के सीजन-ओपनर के खिलाफ खेलने के लिए फिट हैं सनराइजर्स हैदराबाद चेन्नई में 11 अप्रैल को।

Source link

यह भी पढ़ें:  रेड-हॉट रिजवान दक्षिण अफ्रीका पर पाकिस्तान को टी 20 जीत दिलाता है | क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here