IPL 2021: अर्शदीप को दबाव में गेंदबाजी करने से गुरेज नहीं, पंजाब किंग्स के कप्तान राहुल ने कहा क्रिकेट खबर

1

मुंबई: अर्शदीप सिंह अंतिम ओवर में मदद करने के लिए उसकी तंत्रिका को पकड़ कर रखा पंजाब किंग्स एक रोमांचक जीत और कप्तान रजिस्टर केएल राहुल 22 वर्षीय गेंदबाज को दबाव की स्थिति में गेंदबाजी करने में मजा आता है।
सोमवार को वानखेड़े में पंजाब किंग्स ने नेल-बाइटिंग का खेल रचा। राजस्थान को अंतिम ओवर में 13 रन चाहिए थे और अर्शदीप ने लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया।
“मैं पिछले साल भी महत्वपूर्ण ओवरों के लिए अर्शदीप के पास गया था। वह दबाव के ओवरों में गेंदबाजी करने से गुरेज नहीं करता। वह इसका आनंद लेता है। वह प्रतियोगिता में रहना पसंद करता है। उसे गेंद फेंकना पसंद है। वह जो चाहता है, उसके साथ काफी स्पष्ट है। करो, ”राहुल ने जीत के बाद मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

बेन स्टोक्स के साथ वापस झोपड़ी में, जोस बटलर और सैमसन ने पुनर्जीवित किया था राजस्थान रॉयल्स‘इंग्लिश बल्लेबाज़ प्लॉट हारने से पहले पारी और आठवें ओवर में आउट हो गए।
हालांकि, सैमसन और रियान पराग ने हार नहीं मानी और 15 वें और 16 वें ओवर में दोनों 13 और 20 रन बनाकर लड़ते रहे। सैमसन ने रिचर्डसन को संभाला और 18 वें ओवर में उन्हें 19 रन पर समेट दिया, जबकि समीकरण दो ओवर में 21 रन पर आ गया।

सैमसन, जिन्होंने 63 गेंदों पर 119 रन बनाए, अंत तक लड़ते रहे, लेकिन रॉयल्स के लिए काम नहीं कर पाए क्योंकि पंजाब किंग्स ने आखिरी गेंद पर एक थ्रिलर लहराया। राजस्थान रॉयल्स को 2 गेंदों पर 5 रनों की जरूरत होने पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने भी स्ट्राइक पर रहने से इनकार कर दिया।
राहुल ने माना कि सैमसन के खिलाफ गेंदबाजी करना पंजाब के गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल था। पंजाब किंग्स के कप्तान ने भी कहा कि उन्होंने पिछले साल के खेल के बारे में नहीं सोचा था राहुल तेवतिया एक समान स्थिति से राजस्थान को बचाया था।
“दिल की दर उच्च थी, लेकिन मैंने विश्वास करना बंद नहीं किया। हमें पता था कि विकेट की एक जोड़ी हमें वापस लाएगी। पहले 10-11 ओवर तक हमने अच्छी गेंदबाजी की। यह करीब था क्योंकि हमने मेरे सहित कुछ साथियों को गिरा दिया।” राहुल

“एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, हमने योजना के अनुसार गेंदबाजी की। जब आप संजू के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे हैं, तो यह मुश्किल है। हम पिछले साल के खेल (तेवतिया एक) के बारे में नहीं सोच रहे थे। शुरू करने का शानदार तरीका। हमने कुछ गलतियां कीं।” उसने जोड़ा।
दीपक हुड्डा ने 20 ओवर में पंजाब को 221 रनों पर समेटने की सनसनीखेज अर्धशतकीय पारी खेली और राहुल बल्लेबाज़ की कमाल की पारी पर फिदा थे।
राहुल ने कहा, “दीपक हुड्डा की पारी अद्भुत थी। जिस तरह की बल्लेबाजी हम एक टीम के रूप में देखना चाहते हैं। हम निडर और शानदार गेंदबाज चाहते हैं।”
पंजाब किंग्स के साथ अब हॉर्न बजाएंगे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुक्रवार को।

यह भी पढ़ें:  रोहित शर्मा के रन आउट होने की उम्मीद क्रिस लिन को नहीं लगी है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here