IPL 2021: इशांत शर्मा को कम से कम 150 टेस्ट मैच खेलने चाहिए, अमित मिश्रा | क्रिकेट खबर

0

मुंबई: दिल्ली की राजधानियाँ स्पिनर अमित मिश्रा कहा कि वह पेसर चाहता है इशांत शर्मा 150 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए।
अमित और ईशांत दोनों ही दिल्ली की राजधानियों के दस्ते का हिस्सा हैं और वर्तमान में आने वाले 14 वें संस्करण के लिए कमर कस रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग
“ईशांत और मैंने भारतीय टीम के लिए कई बार साझेदारी की है। उसने 100 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं उसे इस उपलब्धि पर बधाई देना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह 25-30 मैच और खेले और 150 पर पहुंचे। उसे खेलना चाहिए मिश्रा ने ट्विटर पर फ्रैंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ” जब भी जरूरत होती है, कम से कम 150 टेस्ट मैच।

ईशांत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए 100 टेस्ट खेलने की उपलब्धि हासिल की। 32 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 101 टेस्ट खेले हैं और 103 विकेट और 11 पांच विकेट के साथ 303 विकेट लिए हैं।
मंगलवार को, दिल्ली कैपिटल नियुक्त किया गया ऋषभ पंत आगामी सत्र के लिए पक्ष के कप्तान के रूप में। विकेटकीपर बल्लेबाज टूर्नामेंट के 14 वें संस्करण के लिए नियमित कप्तान के रूप में कप्तान के रूप में कदम रखेगा श्रेयस अय्यर हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लगी।
दिल्ली कैपिटल के कोच रिकी पोंटिंग उन्होंने कहा कि पंत अपने हालिया प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के हकदार हैं।
“दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस टूर्नामेंट में चूक जाएगा, लेकिन @ ऋषभपंत 17 को देखने का इंतजार कर रहा है। उसने अपने हाल के प्रदर्शनों के लिए अच्छी तरह से हकदार है और वह बहुत आत्मविश्वास के साथ आ रहा है। मुझे विश्वास है कि कप्तानी उसे और भी बेहतर खिलाड़ी बनाएगी।” ’’ पोंटिंग ने ट्वीट किया।

दिल्ली की राजधानियाँ उनकी शुरुआत करेंगी आईपीएल 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 2021 का अभियान।

यह भी पढ़ें:  एनएफएआई ने चंदू बोर्डे, बापू नाडकर्णी की दुर्लभ 1966 क्रिकेट लघु फिल्म प्राप्त की क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here