IPL 2021: ऋषभ पंत का लक्ष्य ‘माही भाई’ के खिलाफ कप्तान के रूप में पहले मैच में कुछ अलग करना है क्रिकेट खबर

2

मुंबई: ऋषभ पंत के साथ अपनी कप्तानी शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता दिल्ली की राजधानियाँ संरक्षक महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स, प्रतिष्ठित पूर्व कप्तान से “सीखने” का उपयोग करने की उम्मीद में उसे ऊपर करने के लिए आईपीएल शनिवार को टकराव।
दिल्ली शनिवार को यहां धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। 23 वर्षीय उच्च श्रेणी के विकेटकीपर-बल्लेबाज उस मैच में एक नेता के रूप में अपना कार्यकाल शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते।

कप्तान के रूप में मेरा पहला मैच माही के खिलाफ होगा (म स धोनी) भई। यह मेरे लिए अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। एक खिलाड़ी के रूप में भी मेरा अपना अनुभव है।
“मैं एमएस धोनी से अपने अनुभव और सीखों को लागू करूंगा, और कुछ अलग करने की कोशिश करूंगा चेन्नई सुपर किंग्स, “पंत को दिल्ली की राजधानियों द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था।

कुशल युवा खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोलर-कोस्टर की सवारी की है क्रिकेटपिछले कुछ महीनों में अपनी गज़ब की बल्लेबाजी और काफी सुधार के साथ प्रमुखता और सम्मान हासिल किया।
वह अक्सर धोनी के साथ तुलना करता है, लेकिन यह भी सुनिश्चित करता है कि वह अपनी खुद की एक जगह के लिए लक्ष्य कर रहा है, भले ही वह सलाह और सलाह के लिए वरिष्ठ खिलाड़ी की ओर मुड़ता है।
पंत, जिन्होंने 68 आईपीएल मैचों में 2,079 रन बनाए हैं, ने कहा कि वह देने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे डीसी इसका पहला आईपीएल खिताब है।
“… मैं इस अवसर को बनाने के लिए उत्सुक हूं। हमने अभी तक कोई खिताब नहीं जीता है और मैं इस वर्ष एक खिताब पाने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा। हम पिछले दो के लिए एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं। -तीन साल और हमारी तैयारी अच्छी चल रही है, ”उन्होंने कहा।
उन्होंने कहा, “हर कोई दिमाग के एक महान फ्रेम में दिखता है। हर कोई अपना 100 प्रतिशत दे रहा है और टीम के माहौल में खुश है, और यही आप कप्तान के रूप में चाहते हैं।”
हेड कोच के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर रिकी पोंटिंग टीम में, पंत ने कहा, “वह (रिकी) पिछले दो-तीन वर्षों में हमारे लिए इतना अद्भुत रहा है।
“वह टीम में ऊर्जा लाता है और एक खिलाड़ी के रूप में जब आप अपने कोच को देखते हैं और आप सोच रहे हैं कि यही वह व्यक्ति है जिससे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं, तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।”
“उम्मीद है, हम इस साल रिकी और पूरी टीम की मदद से लाइन पार करेंगे।”

यह भी पढ़ें:  पहला वनडे: बाबर के शतक के बाद पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here