IPL 2021: एबी डिविलियर्स चेन्नई में RCB बबल में शामिल | क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ()आरसीबी) ने गुरुवार को सूचित किया कि स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले चेन्नई में अपनी टीम के बुलबुले में शामिल हो गया है (आईपीएल) का है।
RCB ने ट्विटर पर डिविलियर्स की एक तस्वीर पोस्ट की और फ्रैंचाइज़ी ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया: “BREAKING THE INTERNET। स्पेसशिप उतरा है! एबी डिविलियर्स चेन्नई में RCB बबल में शामिल हुए हैं।”

बाद में दिन में, कप्तान विराट कोहली चेन्नई में टीम के बुलबुले में भी शामिल होगा।
इससे पहले, विकास के बारे में सूत्रों ने पुष्टि की थी कि कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए बनाया गया पुणे बुलबुला छोड़ दिया, और इसके परिणामस्वरूप, चेन्नई आने पर, कोहली बीसीसीआई के मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार सात दिनों के लिए संगरोध से गुजरेंगे। (SOPs) IPL के लिए COVID-19 के प्रकोप के बीच।
एएनआई से जुड़े सूत्र ने कहा, “कोहली 1 अप्रैल को चेन्नई में आरसीबी के शिविर में शामिल होंगे, फिर वह सात दिनों तक संगरोध से गुजरेंगे।”
आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई के एसओपी के अनुसार, सभी खिलाड़ियों (भारत-इंग्लैंड श्रृंखला के लोगों को छोड़कर), सहायक स्टाफ, और प्रबंधन के बुलबुले में प्रवेश करने वाले को अपने होटल के कमरे में सात-दिवसीय संगरोध से गुजरना पड़ता है। इस अवधि के दौरान प्रत्येक व्यक्ति का कई बार परीक्षण किया जाएगा, और नकारात्मक परिणाम लौटने पर, उन्हें अपने कमरे से बाहर आने और बाहरी प्रशिक्षण और अभ्यास सत्र शुरू करने की अनुमति दी जाएगी।
RCB आईपीएल 2021 के लिए सलामी बल्लेबाज के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है मुंबई इंडियंस 9 अप्रैल को चेन्नई में।

यह भी पढ़ें:  BMC के बंद होने के बाद MCA ने किया दौरा क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here