IPL 2021: ऑलराउंडर्स, बल्लेबाजी गहराई आरसीबी के यूएसपी हैं, साइमन कैटिच कहते हैं क्रिकेट खबर

0

BENGALURU: के पिछले सीज़न में आईपीएल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में भारतीय प्रतिभा सामने आई। एक युवा देवदत्त पडिक्कल में, उन्होंने एक सलामी बल्लेबाज पाया, जिन्होंने कप्तान को आउट किया विराट कोहली तथा एबी डिविलियर्स, 473 रनों के साथ पक्ष के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले के रूप में उभर रहा है। हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज की पेस जोड़ी नवदीप सैनी गेंद के साथ अच्छा दिया।
टी 20 लीग के आगामी संस्करण में, तीन बार के फाइनलिस्ट फिर से सबसे अधिक घरेलू प्रतिभाओं को बनाने के लिए देख रहे हैं। साइमन कैटिचआरसीबी के मुख्य कोच ने आगे के सीजन की योजना की रूपरेखा तैयार की।
अंश:
14 वें संस्करण में आगे देख रहे हैं:
इस साल हम पिछले सीज़न में निर्माण कर रहे हैं और युवा भारतीय खिलाड़ियों को अधिक मैच खेलने के लिए मिल रहे हैं। हमने पिछले सीजन में भी ऐसा किया था और उनमें से कुछ पिछले छह महीनों में भारत में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे। हमने खिलाड़ियों का एक निरंतर मुख्य समूह बनाने और उस पर निर्माण करने की कोशिश की। इस साल भी यही फोकस है। इसके अलावा, कुछ नए विदेशी परिवर्धन के साथ, हम उन लापता टुकड़ों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें पिछले सीज़न में जाने से रोकते हैं।
एक साथ एक संयोजन जीतना:
हम देवदत्त पडिक्कल, (मोहम्मद) सिराज और (नवदीप) सैनी जैसे खिलाड़ियों को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम जानते हैं कि विराट (कोहली) और (युजवेंद्र) चहल अनुभवी प्रचारक हैं। उन्हें पूरक करने के लिए, हमारे पास कुछ गुणवत्ता वाले विदेशी खिलाड़ी हैं। हम जानते हैं कि एबी (डीविलियर्स) और (ग्लेन) मैक्सवेल क्या कर सकते हैं। इसमें डैन क्रिश्चियन, केन रिचर्डसन और एडम ज़म्पा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को जोड़ें। काइल जैमीसन और फिन एलेन के साथ हमारा एक अलग मिश्रण है। सिर्फ बल्लेबाज और गेंदबाज होने के बजाय, हमारे पास इस सीजन में अधिक ऑलराउंडर हैं।
चेन्नई में धीमी सतहों पर अभियान शुरू करने पर:
हम जानते हैं कि यह (स्पिन खेलना) पिछले साल चिंता का क्षेत्र था और कई बार हमने अपनी बल्लेबाजी पारी के मध्य चरण के दौरान इसे कठिन पाया। हमें अभी तक सतह नहीं दिख रही है लेकिन चेन्नई में यह ऐतिहासिक रूप से एक टर्नर है। उस ने कहा, ऐसे समय हुए हैं जब यह उच्च स्कोरिंग रहा है और ओस भी एक कारक हो सकता है। हम सभी को तौलना होगा एक बार जब हम प्रशिक्षण की एक रात मिलेंगे।
बल्लेबाजी गहराई पर:
शिविर में कई खिलाड़ियों ने बल्ले के साथ चयन के लिए अपना हाथ रखा। हमने नीलामी में रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन और सुयश (प्रभुदेसाई) को उठाया। सचिन बेबी भी अनुभव के साथ आता है। इसलिए, हमारे पास शीर्ष, मध्य और निचले क्रम में विकल्प हैं। पिछले वर्ष की तुलना में हमारे पास संभावित रूप से अधिक बल्लेबाजी की गहराई है।
के समावेश पर ग्लेन मैक्सवेल:
मैक्सवेल के लिए हमारी एक भूमिका है जो उन्हें सफलता दिलाएगी। हमें पारी के मध्य चरण में एक गतिशील बल्लेबाज की जरूरत थी और वह यही प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें:  1991 में इस दिन: वॉ भाई एक टेस्ट खेलने के लिए जुड़वा बच्चों की पहली जोड़ी बन गए क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here