IPL 2021: कुलदीप की गेंदबाजी में अभी भी वहीं है, कुछ गलत नहीं है, हरभजन कहते हैं क्रिकेट खबर

3

CHENNAI: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) स्पिनर हैं हरभजन सिंह कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है कुलदीप यादवगेंदबाजी है और वह बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज को अपने फॉर्म को फिर से हासिल करेगा।
केकेआर ने अपने शुरुआती मैच में जीत दर्ज की आईपीएल 2021 हार के बाद का मौसम सनराइजर्स हैदराबाद रविवार को 10 रन से। इयोन मोर्गन का पक्ष मुंबई इंडियंस से आज बाद में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा।
“मुझे मुंबई इंडियंस को छोड़े हुए तीन-चार साल हो चुके हैं। मैं पिछले कुछ सालों से सीएसके के साथ था। लेकिन इस सीजन में मैं अमी केकेआर के लिए खेल रहा हूं, और मैं वह कर रहा हूं जो मैं एमआई और सीएसके के लिए कर रहा था। , और केकेआर को कप पाने में मदद करने के लिए और भी बेहतर। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह मेरा समय बैंगनी रूप में है! इसलिए हां, बैंगनी रंग में अच्छा है, “हरभजन ने kkr.in को बताया।”

कुलदीप यादव के बारे में बात करते हुए, हरभजन ने देर से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, उन्होंने कहा: “जब उन्होंने भारतीय टीम में प्रवेश किया, तो किसी ने उन्हें गेंदबाजी करना नहीं सिखाया। उन्होंने जो भी किया वह उनकी गेंदबाजी में उनकी योग्यता थी। योग्यता अभी भी है।” वहाँ और वह केवल समय के साथ बेहतर हो गया है। ”
उन्होंने कहा, “ऐसे समय होते हैं जब आप अच्छे स्पैल फेंकते हैं और फिर भी आपको विकेट नहीं मिलते हैं। यह सभी नामी गेंदबाजों के साथ हुआ है। मुझे कुलदीप के साथ कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। वह एक मैच विजेता रहे हैं और मुझे पता है कि वह जा रहे हैं।” उन्होंने कहा कि केकेआर और टीम इंडिया के लिए भी अच्छा है।
हरभजन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ एक ओवर फेंका और उन्होंने डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा के खिलाफ सनराइजर्स की पारी की शुरुआत की। लेकिन इसके बाद हरभजन को वापस गेंदबाजी करने के लिए नहीं बुलाया गया।
“जब भी मैं देखता हूं कि मुझे अपने ज्ञान के साथ चिपके रहने की जरूरत है जब यह स्पिनरों के खिलाफ बात करने के लिए आता है या यहां तक ​​कि स्पिनर के खिलाफ कुछ शॉट्स खेलने के तरीके पर भी बात करता है, मैं उनसे बात करता हूं और जो भी मैं कर सकता हूं वह योगदान देने की कोशिश करना चाहता हूं। यह सब मेरे पास टीम के लिए है ताकि वे अपने खेल में बेहतर हो सकें, ”हरभजन ने कहा।

यह भी पढ़ें:  Aaqib जावेद, बाबर आज़म को देखकर विराट कोहली अपनी तकनीक में सुधार कर सकते हैं क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here