IPL 2021 के लिए चेन्नई पहुंचे मुंबई इंडियंस के दस्ते | क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस बुधवार को यहां अपने शुरुआती गेम के मुकाबले में पहुंचे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021।
आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी और टूर्नामेंट के ओपनर में मुंबई इंडियंस और आरसीबी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हॉर्न बजाएंगे।
“नमस्ते चेन्नई! मुंबई इंडियंस अब यहां हैं,” कप्तान ने कहा रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक छोटे वीडियो में।

पांच बार के आईपीएल चैंपियन एक बार फिर से अपने टीम में शामिल हो गए हैं और पिछले सीजन में संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने के बाद कैश-रिच लीग रिटर्न के रूप में टीम को हरा देंगे।

फ्रैंचाइज़ी के वर्चस्व को इस तथ्य से देखा जा सकता है कि उन्होंने फाइनल में पिछले साल की सर्वश्रेष्ठ टीमों (दिल्ली कैपिटल) को एक के बाद एक बिना ब्रेक के हरा दिया।

पिछले कुछ वर्षों में, रोहित शर्मा की अगुवाई वाले पक्ष ने अपने ठोस कोर और त्रुटिहीन स्थिरता के लिए लगभग अजेय रूप धारण किया है। एमआई नाभिक सिर्फ कप्तान रोहित के इर्द-गिर्द ही नहीं घूमता है, बल्कि हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुनाल पांड्या, में भी कुछ गुणवत्ता वाले कलाकार हैं। सूर्यकुमार यादव, और किरोन पोलार्ड।
यह कहना सुरक्षित है कि यह मताधिकार अपने विदेशी खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं करता है क्योंकि घरेलू प्रतिभा इतनी अच्छी तरह से सुसज्जित है कि वे खुद मिनटों के भीतर मैच का पाठ्यक्रम बदल सकते हैं।
भले ही मुंबई स्थित फ्रैंचाइज़ी ने पांच मौकों पर 2013, 2015, 2017, 2019, और 2020 में खिताब जीता हो, लेकिन यह अभी तक लगातार तीन बार खिताब जीतना है और निश्चित रूप से रोहित के लड़कों के लिए प्रेरणा होगी।
मुंबई इंडियंस की टीम: रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनुकुल रॉय, अनमोलप्रीत सिंह, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कायर पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मोहसिन खान, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी यादव, ट्रेंट बाउल्ट, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर-नाइल, पीयूष चावला, जिमी नीशम, युधवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर।

यह भी पढ़ें:  वह क्षेत्ररक्षक से पूछ रहे थे: शम्सी ने डि कॉक को रन-आउट विवाद से बचा लिया | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here