IPL 2021: जडेजा का कहना है कि धोनी से मिलने का उत्साह अभी भी 2009 जैसा ही है क्रिकेट खबर

0

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ऑल-राउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को धोनी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि जब भी वह भारत के पूर्व कप्तान से मिलते हैं, उत्साह का स्तर हमेशा समान होता है।
जडेजा ने गुरुवार को अपनी संगरोध समाप्त कर दी और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए CSK टीम में शामिल हो गए। अंगूठे की चोट के कारण जडेजा तीन महीने के लिए एक्शन से बाहर हो गए, लेकिन मैदान में उतरेंगे जब दूसरे स्थान पर दिल्ली की राजधानियों के लिए CSK का ताला लगा 10 अप्रैल को आईपीएल का मैच।

CSK ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें जडेजा को पीली जर्सी में सुरेश रैना के साथ मुस्कुराते हुए देखा गया था।

सीएसके शिविर में शामिल होने से पहले जडेजा ने आईपीएल के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी थी। ऑलराउंडर ने मार्च में बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास किया और अंगूठे की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी की। इसके बाद उन्होंने फिटनेस प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का नेतृत्व किया।
जनवरी में, जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन बल्लेबाजी करते समय अपने बाएं अंगूठे में चोट लगी थी। वह बाद में स्कैन के लिए गया था और परिणामों से पता चला कि उसने अपना अंगूठा उखाड़ दिया था।
आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाजों के सींग काटने से हुई। सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें:  विंडीज के रूप में दूसरा टेस्ट खत्म हुआ क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here