IPL 2021: जय शाह ने ओपनर से आगे खिलाड़ियों और हितधारकों को शुभकामनाएं दीं क्रिकेट खबर

1

NEW DELHI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह शुक्रवार को कहा गया कि इंडियन प्रीमियर लीग के संचालन के लिए बोर्ड “हर संभव कोशिश” कर रहा है (आईपीएल) एक सुरक्षित तरीके से और टूर्नामेंट ओपनर के आगे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।
# #LL घर लौटता है। इन कोशिशों के समय में, @BCCI एक सुरक्षित @IPL करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। मैं सभी एथलीटों और हितधारकों को स्वास्थ्य और सफलता के लिए शुभकामना देता हूं। PunjabKingsIPL @KKRiders @rajasthanroyals, “शाह ने ट्वीट किया।

एक हद तक कोरोनोवायरस लहर की वजह से बीसीसीआई इस बात के लिए तैयार है कि आईपीएल के 14 वें संस्करण में हाई-वोल्टेज झड़पों का एक और सीजन क्या होगा।
पिछला सप्ताह आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई के अधिकारियों के संबंध में कुछ भी लेकिन सुचारू रहा है। बायो-बबल्स में और आसपास के लोगों की खबरें – फ्रेंचाइजी के लिए बनाई गईं और जो आईपीएल से जुड़ी हैं – COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण लगभग हर दिन सुर्खियों में बना हुआ है।
जबकि चेन्नई में कम मामले थे, मुंबई ने न केवल खिलाड़ियों को देखा, बल्कि जमीनी परीक्षण को भी सकारात्मक रूप से देखा। कोविद -19 की दूसरी लहर के साथ राज्यों को रात के कर्फ्यू या सप्ताहांत लॉकडाउन का आदेश देने के लिए, एक सवाल जो गोल किया गया था कि क्या 2021 संस्करण दिन की रोशनी देखेगा या नहीं?
इस लीग ने नीतीश राणा, डैनियल सैम्स, देवदत्त पडिक्कल जैसे खिलाड़ियों के वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के साथ सकारात्मक मामलों में अपना हिस्सा देखा है। पद्दिक्कल और राणा अब ठीक हो गए हैं, मुंबई इंडियंस की प्रतिभा स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार, किरण मोर ने भी इस सप्ताह COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। शुक्र है, बाकी सदस्यों में मुंबई इंडियंस शिविर ने नकारात्मक COVID-19 परिणाम लौटाए।
बीसीसीआई ने जमीन पर कब्जा कर लिया है और सकारात्मक रवैया बनाए रखा है। बोर्ड का मानना ​​है कि यूएई में पिछले संस्करण की तरह ही टूर्नामेंट एक बड़ी सफलता होगी।
ध्यान अब जमीन पर कार्रवाई करने के लिए बदल जाता है। पहले 17 दिन चेन्नई और मुंबई में खेले जाएंगे, जिसमें गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई के ओपनर के रूप में लिया।
सभी आठ टीमों के बीच, मुंबई इंडियंस एक बार फिर सबसे मजबूत दिख रही है। और सीज़न ओपनर भारतीय क्रिकेट के दो पसंदीदा बेटों के रूप में बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के लिए तैयार है। विराट कोहली और रोहित शर्मा – चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इसका मुकाबला करेंगे। अधिकांश राज्यों में रात के समय कर्फ्यू के साथ और लोग इसे सुरक्षित रूप से खेलना और घर के भीतर रहना पसंद करते हैं, कोई भी उम्मीद कर सकता है कि सभी लोग अपने टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहेंगे।

यह भी पढ़ें:  मेरे खेल में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि मैंने पिछली बार दिल्ली की राजधानियों के लिए खेला था: सैम बिलिंग्स | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here