IPL 2021: जोश हेज़लवुड को झटका, स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा | क्रिकेट खबर

4

मुंबई: जोश हेजलवुड को हारना बड़ा झटका लगा क्योंकि इससे टीम के पास विदेशी पेस गेंदबाजी के विकल्प बच गए जेसन बेहरेनडोर्फ दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एनगिडी भी अगले गेम के लिए उपलब्ध नहीं हैं चेन्नई सुपर किंग्स प्रमुख कोच स्टीफन फ्लेमिंग
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हेजलवुड ने आखिरी क्षण में खुद को आगामी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के लिए फिट रखने के लिए वापस ले लिया था। बेहरेंडॉर्फ को पिछले शुक्रवार को उनके प्रतिस्थापन का नाम दिया गया था और अभी तक नहीं आया है, जबकि पाकिस्तान के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की एकदिवसीय श्रृंखला से मिडवे लौटने के बाद Ngidi अपनी संगरोध सेवा कर रहा है।

“(लुंगी) एनगिडी उपलब्ध नहीं होगा। वह अगले गेम के लिए समय पर नहीं पहुंचेगा। इसलिए जोश हेज़लवुड को खोना, जो उसे इन खेलों के लिए उपलब्ध कराने की योजना थी, एक विकल्प के रूप में एक झटका है, “फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।
“Ngidi जल्द ही आने वाला है। (जेसन) Behrendorff स्पष्ट रूप से इसका अनुसरण कर रहा होगा। इसकी (गेंदबाजी) एक ऐसा क्षेत्र है जिस पर हम शायद कम हैं।
उन्होंने कहा, ‘लेकिन हम अभी भी भारतीय गेंदबाजों को देखते हैं और हमारे पास अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज हैं सैम कर्रन और शायद थोड़ा और अधिक की उम्मीद है। ”
19 वें ओवर में सलामी बल्लेबाजों के 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK के IPL-14 के अपने शुरुआती मैच में CSK सात विकेट से नीचे गिर गई पृथ्वी शॉ तथा शिखर धवन एक रोलिंग सेंचुरी स्टैंड के साथ मंच प्रदान करना।
इस संस्करण का एक मुख्य आकर्षण यह है कि सभी टीमें COVID-19 महामारी में वृद्धि के बीच तटस्थ स्थानों पर खेलेंगे।
फ्लेमिंग ने बताया कि मुंबई इंडियंस शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टूर्नामेंट के ओपनर में चेन्नई की परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए संघर्ष किया और कहा कि टीमों को तटस्थ परिस्थितियों के अनुकूल होने के तरीके खोजने होंगे।
सीएसके के कोच ने कहा, “हम एक और 4 मैचों के लिए यहां से बहुत कुछ सीखेंगे। लेकिन किसी पक्ष के दर्शन को बदलने में कितना कम करना है, यह कम मत समझना। हम बहुत अधिक चेन्नई स्थित हैं।”
“हमने दूसरी रात मुंबई को चेन्नई में एक हद तक संघर्ष करते देखा। उन्हें चेन्नई में अपनी रणनीति को बदलने के लिए एक चुनौती मिली है और मुंबई में गेंद के साथ हमारी रणनीति थोड़ी बेहतर होनी चाहिए।”
“तो, यह इस COVID-19 उम्र में इस प्रतियोगिता के quirks में से एक है और हमें अभी एक रास्ता खोजना है,” उन्होंने कहा।
फ्लेमिंग ने कहा, “यह मुंबई में उच्च स्कोरिंग खेल होने जा रहा है और टॉस एक बड़ी भूमिका निभा सकता है।”
न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान अनुभवी के लिए प्रशंसा से भरे थे सुरेश रैना, जिसने 36 गेंदों में 54 रन बनाकर वापसी की आईपीएल
फ्लेमिंग ने कहा, “यह वास्तव में अच्छा है, क्रिकेट को देखते हुए और वह कहां से आए हैं। यह एक शानदार पारी थी।”
व्यक्तिगत कारणों से रैना यूएई में आईपीएल के 2020 संस्करण को चूक गए थे। उन्हें CSK ने बरकरार रखा।
“हम डालते है मोइन अली एक आक्रामक के रूप में और कुछ क्रिकेट खेलने के लिए और कुछ फॉर्म पाने के लिए सुरेश की आक्रामक भूमिका का भी उपयोग किया। लेकिन 2-3 चौके खेलने के बाद वह वास्तव में जा रहा था। ”
फ्लेमिंग ने कहा कि जिस तरह से सीएसके ने शुरुआती विकेट गंवाने के बाद वापसी की, वह “हमारे लिए वास्तव में सकारात्मक संकेत है।”
उन्होंने कहा, “जिस तरह से विकेट गिरने के बाद हमने विकेट को गंवाया उसके बाद हमने इसे पसंद किया। हम उस कुएं से गुजरे। हम सिर्फ गेंद के साथ मौके नहीं बना पाए, जो वास्तव में निराशाजनक है।”
CSK ने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 7 विकेट पर 188 रन बनाने के लिए 2.1 ओवर में 7 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।
सीएसके के कोच ने कहा, “जब आप थोड़ा जल्दी विकेट खो देते थे और 188 तक पहुंचने का प्रबंधन करते थे, तो यह बहुत अच्छा था। इसलिए बल्ले से इरादे काफी अच्छे थे।”
“स्थिति बदल गई, ओस और थोड़ी सी बारिश ने दूसरी पारी में चीजों को मुश्किल बना दिया। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला लेकिन इस मैदान पर 190 अभी भी काफी प्रतिस्पर्धी है, हमें बस बेहतर गेंदबाजी करने की जरूरत थी।”

यह भी पढ़ें:  COVID-19 के साथ, सचिन तेंदुलकर ने एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here