IPL 2021: दिल्ली की राजधानियों ने CSK के खिलाफ पहले गेम से पहले पसीना बहाया | क्रिकेट खबर

2

मुंबई: 14 वें संस्करण में अपने पहले मैच से आगे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शनिवार को, दिल्ली की राजधानियाँ सहायक कोच प्रवीण आमरे ने प्रशिक्षण सत्र के दौरान खिलाड़ियों के साथ बहुमूल्य सुझाव साझा किए।
आईपीएल 2020 शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ शुरू होगा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज में हॉर्न बजाते हुए। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की राजधानियां उनके खिलाफ अभियान शुरू करेंगी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में।

अपने पहले मैच से पहले, राजधानियों ने एक पूर्ण प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया, जिसमें खिलाड़ी इसमें पसीना बहाते हुए दिखाई दिए। जबकि खिलाड़ियों ने अपने संबंधित कौशल का सम्मान किया, आमरे ने न केवल युक्तियां साझा कीं, बल्कि क्रिकेटरों को बहुमूल्य प्रतिक्रिया भी दी।

आमरे ने अजिंक्य रहाणे को वीडियो में कहा, “छः के लिए मानसिक रूप से लक्ष्य, आपको कम से कम चार मिलेंगे। समय महत्वपूर्ण है, समय शक्ति पैदा करेगा और आप छक्का मारेंगे। अपना आकार पकड़ें और फिर बिजली पैदा करें।” दिल्ली की राजधानियाँ।

इस बीच, सीएसके ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को आईपीएल 14 के लिए जोश हेजलवुड की जगह लिया।

बाएं हाथ के तेज ने अब तक 11 वनडे और सात T20I में छापा है। यह 2019 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करने वाली, बेहरेंडॉर्फ की दूसरी आईपीएल टीम है, जहां उन्होंने पांच मैच खेले और कई विकेट लिए।

इससे पहले महीने में, हेज़लवुड ने आईपीएल से बाहर निकाला। वह ऑस्ट्रेलिया के आईपीएल के खिलाड़ियों के साथ भारत के लिए प्रस्थान करने के लिए तैयार था, लेकिन तेज गेंदबाज ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए इस साल के आईपीएल को मिस करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें:  Pics में - एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रूप में सितारों को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर थ्रिलर दिया

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here