IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल को RCB के सलामी बल्लेबाज की याद आने की संभावना | क्रिकेट खबर

0

बंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के पहले युगल मैचों के लिए अपनी रणनीतियों को फिर से तैयार करना पड़ सकता है जो उनके सीज़न के खिलाफ शुरू होता है मुंबई इंडियंस 9 अप्रैल को चेन्नई में।
स्टार ओपनर देवदत्त पादिककल, कौन से ठीक हो रहा है कोविड -19, पहला गेम मिस करने की संभावना है और यह 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मैच के लिए ठीक कट जाएगा।
20 वर्षीय बाएं हाथ के खिलाड़ी ने 22 मार्च को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, टीम के चेन्नई जाने से पहले। परिणामस्वरूप, उन्होंने बाकी दस्ते के साथ यात्रा नहीं की। वह इस समय बेंगलुरु में घर पर हैं और सकारात्मक बने हुए हैं। वह मंगलवार और बुधवार को फिर से परीक्षण करवाएगा और एक बार नकारात्मक रिपोर्ट देने के बाद वह सीधे चेन्नई में जैव बुलबुले में शामिल हो सकता है।

पिछले साल अपने पदार्पण सत्र में बेंगलुरु की फ्रेंचाइजी के लिए 473 रन बनाने वाले पडिक्कल को चेन्नई में एक और दौर से गुजरना होगा।
पद्दिक्कल की अनुपस्थिति आरसीबी के लिए बहुत बड़ा झटका होगी क्योंकि उसे कोहली के साथ पारी खोलने की उम्मीद थी। पिछले संस्करण में टीम के अग्रणी रन-गेटर की अनुपस्थिति में, RCB के विकल्प सीमित हैं। उन्होंने आरोन फिंच और जोश फिलिप्स को इस महीने की शुरुआत में आईपीएल से हटा दिया। उनके प्रतिस्थापन, न्यूजीलैंड के फिन एलन, भूमिका में फिट हो सकते हैं, विशेष रूप से हाल ही में तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला में बांग्लादेश के खिलाफ उनके कारनामों के बाद।
21 वर्षीय जिसने 28 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, उसने अपने करियर की शुरुआत शून्य से की थी लेकिन अंतिम मैच में 29 गेंदों पर 71 रन बनाकर अनुभवी मार्टिन गप्टिल के साथ पारी की शुरुआत की। आरसीबी के लिए दूसरा विकल्प केरल के धोखेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन होंगे, जिन्होंने इस सत्र में सैयद मुश्ताक अली टी 20 में पांच मैचों में 214 रन बनाए, जिसमें मुंबई के खिलाफ नाबाद 54-गेंद 137 रन भी शामिल हैं।
“रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने 22 मार्च 2021 को सकारात्मक परीक्षण किया था। वह तब से बेंगलुरु में अपने निवास पर अनिवार्य संगरोध में हैं। वह आरटीबी-बायो-बबल में अपने आरटी-पीसीआर परीक्षणों में शामिल होने के लिए फिट होंगे। आरसीबी ने रविवार को एक बयान में कहा, “आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त के साथ संपर्क में है और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है। देवदत्त अच्छी तरह से महसूस कर रहा है और हम इंतजार नहीं कर सकते। रात।

यह भी पढ़ें:  पृथ्वी शॉ: IPL 2021: दिल्ली के राजधानियों के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने 'संभावित सुपरस्टार' पृथ्वी शॉ के प्रशिक्षण विधियों के साथ अपने संघर्ष का खुलासा किया। क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here