IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल COVID-19 से रिकवरी के बाद RCB टीम में शामिल क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: आईपीएल मताधिकार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बुधवार को उनके युवा बल्लेबाज ने कहा देवदत्त पादिककल COVID-19 से उबरने के बाद टीम के बायो-बबल में शामिल हुआ है।
आरसीबी और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार से यहां आईपीएल शुरू होगा।
फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, 7 अप्रैल 2021 को COVID-19 के लिए BCCI प्रोटोकॉल के अनुसार टीम में शामिल हो गए हैं।”
“आरसीबी मेडिकल टीम अपनी सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए देवदत्त के साथ लगातार संपर्क में थी।”

20 वर्षीय बल्लेबाज 22 मार्च को आयोजित एक परीक्षण के दौरान COVID-19 के लिए सकारात्मक लौटने के बाद से अपने घर पर विचरण कर रहा है।
पिछले मैच में 15 मैचों में 473 रन के साथ पैडिककाल आरसीबी का सर्वोच्च स्कोर था। वह घरेलू सर्किट में भी जबरदस्त फॉर्म में हैं। वह अपने डेब्यू सीज़न में 400 से अधिक रन बनाने वाले आईपीएल के इतिहास में केवल दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं।

विकास उस दिन आता है जब RCB के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैनियल सैम्स ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।
आरसीबी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान के अनुसार, 28 वर्षीय ऑलराउंडर 3 अप्रैल को भारत आया था और उस समय एक नकारात्मक COVID-19 परीक्षण रिपोर्ट थी।

Source link

यह भी पढ़ें:  आश्चर्य नहीं होगा अगर चयनकर्ता भविष्य में भारत की कप्तानी के लिए ऋषभ पंत को फ्रंट-रनर के रूप में देखते हैं: अजहरुद्दीन | क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here