IPL 2021: दो और ग्राउंडस्टाफ, वानखेड़े स्टेडियम में कोविद -19 के लिए एक प्लम्बर टेस्ट पॉजिटिव क्रिकेट खबर

1

NEW DELHI: 14 वें संस्करण की शुरुआत से पहले के दिन इंडियन प्रीमियर लीग, दो ग्राउंडस्टाफ के सदस्यों और एक प्लंबर ने इसके लिए सकारात्मक परीक्षण किया है कोविड -19 पर वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में।
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूत्रों ने मंगलवार को विकास की पुष्टि की। यह भी सामने आया है कि आचरण करने के लिए आईपीएल वानखेड़े में सुरक्षित रूप से, ग्राउंडस्टाफ सदस्य यात्रा नहीं करेंगे और वे स्टेडियम में ही रहेंगे।
एमसीए के सूत्र ने मंगलवार को बताया कि दो और ग्राउंडस्टाफ सदस्य और एक प्लम्बर सोमवार को सकारात्मक कोविद -19 परिणामों के साथ लौटे। इससे पहले, 10 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों ने वानखेड़े में कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।
सूत्र ने कहा, वानखेड़े स्टेडियम के अंदर एक क्लब हाउस है, आईपीएल को सुचारू रूप से चलाने के लिए मुंबई लेग खत्म होने तक सभी ग्राउंडस्टाफ वहां मौजूद रहेंगे।
पिछले हफ्ते, वानखेड़े ग्राउंडस्टाफ के कई सदस्य सकारात्मक कोविद -19 रिपोर्टों के साथ लौटे और इसके परिणामस्वरूप कुछ फ्रेंचाइजी को इस तथ्य पर पसीना आ गया।
फ्रेंचाइजी में से एक का एक अधिकारी – वर्तमान में मुंबई में स्थित है – ने कहा कि यह स्थिति को बदलता है और सख्त प्रोटोकॉल के लिए कहता है।
“आप टूर्नामेंट शुरू होने के कुछ दिन पहले इस तरह की बातें सुनते हैं, तो आप थोड़ा चिंतित हो जाते हैं। हम सभी कोर के लिए प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन जाहिर है, जब ऐसी कोई खबर आती है, तो यह हमें थोड़ा सावधान करती है। हम देख रहे हैं।” अधिकारियों ने कहा कि चीजों को अधिक से अधिक चुस्त रखना।
आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली की राजधानियों एक्सर पटेल और केकेआर के नीतीश राणा तीन खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हालांकि, राणा अब ठीक हो गए हैं और उन्होंने केकेआर टीम के साथ प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है।
रविवार को, महाराष्ट्र सरकार ने कोविद -19 के प्रसार को रोकने के लिए शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक सप्ताहांत में तालाबंदी की घोषणा की, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि की थी कि आईपीएल कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ेगा और कोई बदलाव नहीं होगा ।
गांगुली ने कहा, ” सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।
वानखेड़े स्टेडियम 10-25 अप्रैल तक इस सीजन में 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।
चार फ्रेंचाइजी – दिल्ली की राजधानियों, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई में अपना आधार स्थापित कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  WI ने NZ तरीका अपनाया क्योंकि क्रिकेट अधिकार उद्योग लाइव प्रसारण में प्रतिमान बदलाव देखता है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here