IPL 2021: पंत को एमएस धोनी की तरह चिंता करने की जरूरत नहीं क्रिकेट खबर

4

मुंबई: भारत के पूर्व विकेट कीपर पार्थिव पटेल उठाया ऋषभ पंत के रूप में एक्स फैक्टर के लिए दिल्ली की राजधानियाँ पक्ष और कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी है जो पूर्व कप्तान से बेहतर हो सकता है म स धोनी
पंत ने पिछले साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, जिससे उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली थी। पंत ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने सबसे ज्यादा मौके बनाए, चाहे वह टेस्ट क्रिकेट हो, वनडे हो या फिर टी 20 आई। इस सीज़न के लिए उन्हें कैपिटल की टीम का कप्तान भी बनाया गया था।

स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर बोलते हुए, पार्थिव पटेल ने कहा, “मुझे लगता है कि ऋषभ पंत उनके साथ बहुत आत्मविश्वास रखते हैं और यही आप चाहते हैं जब आप एक टी 20 खेल खेल रहे हों। आप अपने दिमाग में और विशेष रूप से कोई संदेह नहीं चाहते हैं। ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी। वह एमएस धोनी की तुलना में बोझ थे और उन्होंने ऐसा करने की कोशिश भी की, लेकिन वह खुद एक शानदार खिलाड़ी हैं। उन्हें एमएस धोनी की तरह होने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह एमएस से बेहतर हो सकते हैं। धोनी या वह हर समय अपने दम पर मैच जीत सकते हैं।

पार्थिव ने आगे आईपीएल 2021 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का विश्लेषण किया और कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुंबई इंडियंस सोच रही होगी कि वे आगे कहां खेल रहे हैं। सभी टीमें सोच रही होंगी कि वे पहले कहां खेल रही हैं और आप जानते हैं, कोशिश करें।” अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम को आगे बढ़ाएं, कोशिश करें और रास्ते में अपना सर्वश्रेष्ठ XI प्राप्त करें।

यह भी पढ़ें:  CSK की पीली जर्सी गर्व की बात है कि मैंने अपना सारा जीवन संवार दिया है: सुरेश रैना | क्रिकेट खबर

“अगर वे चेन्नई में खेल रहे हैं, तो आप कुछ स्पिनर से उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस के दृष्टिकोण से, मुझे नहीं लगता कि उन्हें अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत अधिक छेड़छाड़ करनी होगी क्योंकि हार्दिक पंड्या अभी काफी गेंदबाजी कर रहे हैं, लगभग गेंदबाजी 4 ओवरों में, पोलार्ड ने अपने धीमी गेंदबाजों को अच्छी तरह से गेंदबाजी की, जो चेन्नई के विकेट पर उपयोगी हो सकता है। घरेलू क्रिकेट में, इसलिए मैं इस बारे में आगे बढ़ सकता हूं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से आईपीएल में सही शुरुआत होगी या नहीं, इस पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह सब मायने रखता है कि आप टूर्नामेंट को कैसे समाप्त कर रहे हैं? टूर्नामेंट को अच्छी तरह से शुरू करना, लेकिन सही समय पर चुनना, लेकिन एक बार जब वे टूर्नामेंट के व्यवसाय के अंत में पहुंच जाते हैं, तो आप जानते हैं कि अगर उन्हें पांच में से पांच जीतना है, तो उनके पास कोलकाता में इसे जीतने वाली टीम है।

“लेकिन मुझे लगता है कि नीलामी में कई सवालों के जवाब दिए जाने थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने उन सवालों के जवाब दिए हैं। सिर्फ इसलिए कि वे बैंगलोर से बाहर जाने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। इसलिए, मोईन अली गए। अगर मोईन। अली वहाँ थे, यह पूरी तरह से एक अलग इलेवन होता। और एक खिलाड़ी वास्तव में इलेवन की रचना को बदल सकता है। जैसा कि उन्होंने ठीक कहा, ध्यान ABD और विराट से दूर जाने की कोशिश करना था, लेकिन वे कितना ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम के अंदर जीतना सबसे ज्यादा मायने रखेगा और टीम से बाहर नहीं होगा।
आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ टूर्नामेंट के ओपनर के हॉर्न बजाने से हुई।

यह भी पढ़ें:  IPL: 2021 सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की शानदार शुरुआत | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here