IPL 2021: बिना श्रेयस अय्यर के साथ, डीसी मध्यक्रम में स्थिरता से चूकेंगे, कहते हैं हॉग | क्रिकेट खबर

0

मुंबई: कप्तान के साथ श्रेयस अय्यर के 2021 संस्करण से बाहर शासन किया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग महसूस करता दिल्ली की राजधानियाँ अपने नेतृत्व कौशल और एक स्थिर मध्य क्रम के बल्लेबाज को याद करेंगे।
राजधानियों ने आईपीएल के आगामी सत्र के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम का कप्तान नियुक्त किया। पंत टूर्नामेंट के 14 वें संस्करण में चोटिल अय्यर के लिए कप्तान के रूप में कदम रखेंगे, जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान अपने बाएं कंधे में चोट लगी थी।

हॉग को लगता है कि दिल्ली की राजधानियों की तरफ से अय्यर के बाहर जाने से भी टीम का संतुलन कैश-रिच लीग में जा रहा है।
मुंबई इंडियंस एक बड़ी बाधा थी, दिल्ली की राजधानियाँ पिछले सीज़न में नहीं पहुंच सकीं। उन्होंने उन्हें चार बार खेला, और वे चार बार हार गए। उन्हें इस वर्ष को सुधारना होगा, ”हॉग ने अपने YouTube चैनल, HoggsVlog पर अपलोड किए गए नवीनतम वीडियो में कहा।

क्या PANT DELHI राजधानियों के लिए सही कप्तान है? | IPL टीम PREVIEW | #HoggsVlog ब्रैड HOGG के साथ

“डीसी के लिए दूसरी बाधा यह है कि उनके पास श्रेयस अय्यर नहीं हैं। वे अपने नेतृत्व को याद करने जा रहे हैं, वे मध्य क्रम में अपनी स्थिरता को चूकने वाले हैं। लेकिन उनका वहां नहीं होना भी इस टीम के संतुलन को प्रभावित करेगा। ,” उसने जोड़ा।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने दिल्ली कैपिटल के संभावित प्लेइंग इलेवन में अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ दोनों को सीधे शामिल किया है और शीर्ष चार बल्लेबाजों से चौथे गियर में ड्राइव करने की उम्मीद करते हैं।
हॉग ने कहा, “पिछले साल उनके कमजोर क्षेत्रों में से एक था कि वे पावरप्ले में प्रभावी नहीं थे। इसलिए इनमें से एक (धवन, शॉ, रहाणे, स्मिथ) खिलाड़ियों को खेल में कदम रखना चाहिए और अधिक आक्रामक होना चाहिए।”

यह भी पढ़ें:  नसीम शाह ने छह अतिरिक्त खिलाड़ियों के बीच पाकिस्तान टेस्ट कैंप बुलाया क्रिकेट खबर

उन्होंने कहा, “दिल्ली की राजधानियों की गेंदबाजी लाइन मजबूत है और वे (पटेल, अश्विन, रबाडा, नॉर्टजे) चार कारण थे जो वे पिछले साल फाइनल में पहुंचे थे।”
आईपीएल 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के टूर्नामेंट के ओपनर के हॉर्न बजाते हुए शुरू किया जाएगा। दिल्ली कैपिटल 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here