IPL 2021: मुंबई करेगा मैच, एमसीए को आश्वासन क्रिकेट खबर

0

सचिव संजय नाइक आत्मविश्वास बढ़ाता है, कहता है कि चीजें पहले ही घट जाएंगी आईपीएल 14 किक मार दी
मुंबई: यहां तक ​​कि खबरें सामने आईं कि दिल्ली की राजधानियां और भारत बाएं हाथ के स्पिनर हैं एक्सर पटेल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और 19 में से आठ ग्राउंड्समैन काम कर रहे हैं वानखेड़े स्टेडियम कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) आईपीएल -2021 में अपने आवंटित मैचों के मंचन के प्रति आश्वस्त है, जो अब किक से केवल एक सप्ताह दूर है।
“अभी, वानखेड़े स्टेडियम में कोई नहीं है, क्योंकि यह सप्ताहांत पर बंद है। बीसीसीआई सोमवार को हमारे सभी मैदानों का परीक्षण करेगा। जो लोग सकारात्मक परीक्षण करेंगे उन्हें घर पर रहने और इलाज कराने के लिए कहा जाएगा, जबकि वे जो। नकारात्मक को वानखेड़े स्टेडियम में वापस रहने के लिए कहा जाएगा। वे फिर स्टेडियम में जैव-बुलबुले का हिस्सा होंगे, जिसका अर्थ है कि वे आईपीएल के मुंबई लेग के समापन तक स्टेडियम के परिसर में रहेंगे, “एमसीए सचिव संजय नाइक ने शनिवार को टीओआई को बताया।

“बीसीसीआई हर दूसरे दिन वानखेड़े में हमारे सभी ग्राउंड्समैन का परीक्षण कर रहा है। मैच एक खाली स्टेडियम में, बायो-बबल में आयोजित किए जाएंगे। मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि मुंबई अपने सभी मैचों को आराम से करेगा, और कोई योजना नहीं है। नाइक ने कहा कि मैचों को यहां से बाहर करना। “शायद, मुंबई का ग्राउंडस्टाफ संक्रमित हो गया क्योंकि वे अपने घरों से स्टेडियम तक जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन में यात्रा कर रहे थे। हमने अब उन्हें गारवेयर क्लब (वानखेड़े परिसर में स्थित) में मुंबई के पैर तक रहने के लिए कहा है। आईपीएल के साथ किया जाता है। वानखेड़े में अभ्यास विकेट तैयार हैं, जबकि मैच के विकेट दो-तीन दिनों में तैयार हो जाने चाहिए, ”एक अन्य एमसीए अधिकारी ने कहा।
एमसीए सचिव ने, हालांकि, अभी तक परीक्षण करने वाले आठ वानखेड़े मैदानों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
“उनके परीक्षणों के बारे में पूरी तस्वीर सोमवार को स्पष्ट होगी,” नाइक ने कहा। एमसीए अपने अन्य दो सुविधाओं- बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में शरद पवार अकादमी और कांदिवली में सचिन तेंदुलकर जिमखाना से कोविद के कारण बाहर रहने वालों के लिए भरने के लिए कह सकता है।
चार फ्रेंचाइजी – दिल्ली की राजधानियाँ, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स – मुंबई में प्रशिक्षण ले रहे हैं, लेकिन वानखेड़े में अभी तक किसी भी टीम ने प्रशिक्षित नहीं किया है। महाराष्ट्र में शुक्रवार को 47,827 नए सीओवीआईडी ​​-19 मामले और 202 मौतें हुईं, जिनमें मुंबई में 8,832 नए मामलों में सबसे अधिक एकल दिन की वृद्धि हुई है। यह लगातार दूसरे दिन था कि मुंबई में 8,500 से अधिक मामले दर्ज किए गए।

यह भी पढ़ें:  IPL: नकारात्मक COVID-19 टेस्ट में वापसी के बाद KKR अभ्यास में शामिल हुए नीतीश राणा | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here