IPL 2021: मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद को एक स्थल के रूप में पेश करता है क्रिकेट खबर

0

मुंबई: पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद को कोविद-हिट मुंबई के लिए एक वैकल्पिक स्थल के रूप में पेश किया है आईपीएल 2021. अजहरुद्दीन के अध्यक्ष हैं हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ()एचसीए) का है।
अजहरुद्दीन ने रविवार को ट्वीट किया, “इन मुश्किल समय में हमारे लिए एक-दूसरे द्वारा खड़े होने के सभी और कारण हैं। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन @BCCI को अपनी सुविधाएं देना चाहता है ताकि IPL2021 सुरक्षित और सुरक्षित स्थानों पर आयोजित किया जा सके।”

बीसीसीआई अधिकारियों ने पहले ही हैदराबाद और इंदौर मुंबई में स्थिति खराब होने के कारण बैक-अप वेन्यू के रूप में। बाएं हाथ का स्पिनर एक्सर पटेलदिल्ली की राजधानियों के लिए खेलते हुए, वानखेड़े स्टेडियम के लगभग 10 मैदान और बीसीसीआई के कुछ इवेंट मैनेजर शनिवार को मुंबई में कोविद-पॉजिटिव पाए गए, जिससे चिंता बढ़ गई कि टूर्नामेंट का मुंबई लेग ख़तरे में पड़ सकता है।
मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम आईपीएल 2021 में 10 खेलों का मंचन करने वाला है, लेकिन शहर एक गंभीर दूसरी लहर की चपेट में है, जिसने शनिवार को मुंबई में 9,000 से अधिक मामलों में सबसे अधिक एकल-दिवसीय स्पाइक देखा। हालांकि एमसीए ने विश्वास व्यक्त किया है कि आईपीएल मैच मुंबई में ट्रैक पर रहेंगे।

Source link

यह भी पढ़ें:  पंजाब किंग्स के मुख्य कोच कुंबले का कहना है कि शाहरुख ने मुझे पोलार्ड की याद दिलाई है क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here