IPL 2021: राजीव शुक्ला को भरोसा था कि टूर्नामेंट ‘बिना किसी समस्या के’ आगे बढ़ेगा क्रिकेट खबर

0

नई दिल्ली: में वृद्धि के बावजूद कोरोनावाइरस के केसके उपाध्यक्ष भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ()बीसीसीआई) राजीव शुक्ला को भरोसा है कि आगामी संस्करण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) “बिना किसी समस्या के” आगे बढ़ेगा।
“यही चिंता का कारण है कि कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं। यही कारण है कि बीसीसीआई ने पहले से ही सभी सावधानी बरती है। इसीलिए केवल छह स्थानों को रखा गया है और एक जैव-बुलबुला बनाया गया है। स्क्वाड के सदस्यों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। यह ध्यान में रखते हुए कि भविष्य में अगर कोरोनोवायरस का मामला बढ़ता है तो सभी सावधानियां बरती जा सकती हैं, “शुक्ला ने एएनआई को बताया।
“तो, सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए, टूर्नामेंट बिना किसी समस्या के चलेगा। जैव-बुलबुला बनाया गया है, जो जैव-बुलबुले में हैं, वे अब और फिर परीक्षण कर रहे हैं और मुझे लगता है कि टूर्नामेंट बिना जगह ले जाएगा दर्शकों, “उन्होंने कहा।

महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है, लेकिन शुक्ला ने कहा कि अब तक, आगामी आईपीएल के लिए मुंबई के मैचों को कुछ अन्य स्थानों पर स्थानांतरित करने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है, जो 9 अप्रैल से शुरू होगा।
“अब तक, मुंबई स्थल को स्थानांतरित करने के लिए कोई निर्णय नहीं लिया गया है। यह मुंबई में होगा क्योंकि सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। भविष्य में, जैसा कि आप जानते हैं कि अतिरिक्त स्थान भी हैं यदि कोई समस्या है तो हम सोचेंगे।” लेकिन वर्तमान में, ऐसा कोई निर्णय नहीं है जो लिया गया हो। पहला स्टैंड-बाय स्टेडियम लखनऊ और फिर हैदराबाद और इंदौर में है और कुछ अन्य भी हैं। कुछ भी तय नहीं किया गया है और यह पहले के निर्णय के अनुसार होगा। कहा हुआ।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: डीविलियर्स से सीखना, कोहली ने कहा मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

वानखेड़े इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों और के बीच खेला जाना है चेन्नई सुपर किंग्स
चार फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने अब तक मुंबई में अपना आधार स्थापित किया है।
इसके अलावा, दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी को शनिवार को एक बड़ा झटका लगा क्योंकि ऑलराउंडर एक्सर पटेल ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here