IPL 2021: राहुल, हुड्डा ने पंजाब रॉयल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 221/6 पर हराया क्रिकेट खबर

0

मुंबई: केएल राहुल तथा दीपक हुड्डा pummeled the राजस्थान रॉयल्स गेंदबाज अपने सनसनीखेज स्ट्रोक प्ले, प्रपेलिंग के साथ प्रस्तुत करते हैं पंजाब किंग्स आईपीएल में सोमवार को छह विकेट पर 221 रन की पारी खेली।
राहुल ने 50 गेंदों पर 91 रन की पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए, जबकि पिछले आईपीएल के बाद अपना पहला खेल खेल रहे हुड्डा ने छह मैक्सिमम और चार चौके जमाए क्योंकि उन्होंने सिर्फ 28 गेंदों पर 64 रन बनाकर अपनी धाक जमाई।

पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (14) जल्दी आउट हो गए, जिन्होंने इसे रॉयल्स के कप्तान और विकेटकीपर को वापस दे दिया। संजू सैमसन IPL डेब्यू के लिए चेतन सकारिया का पहला विकेट।

उन्होंने 20 वें ओवर में केवल पांच रन देकर गेंदबाजों का चयन समाप्त कर दिया।

राहुल, जिन्होंने अपना पहला चौका फाइन लेग फैंस को दिया, और क्रिस गेल (40 रन 28) ने अपने 67 रनों के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दी।

सातवें ओवर में बेन स्टोक्स के आउट होने के बाद भी राहुल को ‘जीवन’ मिला, क्योंकि गेल उनके तत्वों में दिखते थे।

इसके बाद दोनों ने स्टोक्स का साथ दिया, क्योंकि गेल ने अपना 350 वां आईपीएल छक्का जड़ा, 8 वें ओवर में पंजाब के साथ एक विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की।

गेल को लेगगी राहुल तेवतिया (0/25) ने अपनी ही गेंद पर आउट किया और अगली ही गेंद पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया।
हालांकि, 10 वें ओवर में, रियान पराग (1/7) ने गेल को हटा दिया, जो स्टोक्स को डीप आउट कर गए।

राहुल ने फिर गियर्स बदले और 13 वें ओवर में शिवम दूबे के (0/20) हेड पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया।
इसके बाद हुड्डा ने एक ही ओवर में दो छक्के मारे और फिर अगले ओवर में श्रेयस गोपाल (0/40) की गेंद पर तीन छक्के मारे और पंजाब की ओर से बैलिस्टिक हो गए।
वानखेड़े में यह राहुल और हुड्डा का शो था, जिसने उनके 105 रन के लिए खड़े होने के तरीके पर विपक्षी हमले के रूप में उनके कुल में अंतर कर दिया।
अपनी राक्षसी मार के कारण, पंजाब ने अंतिम आठ ओवरों में 111 रन जोड़े।
नवंबर में अपने आखिरी प्रतिस्पर्धी खेल में सीएसके के खिलाफ 62 रन बनाने वाले हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आगे बड़ौदा शिविर से बाहर निकलकर दावा किया था कि क्रुणाल पंड्या ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। हुड्डा को बाद में निलंबित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:  सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है: सहपाठी रानाडे | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here