IPL 2021: वार्नर, विलियमसन चेन्नई पहुंचे SRH शिविर में शामिल होने के लिए | क्रिकेट खबर

1

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और टीम के सहायक कोच ब्रैड हैडिन आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे।
वार्नर की अगुवाई वाली टीम ने टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के लिए अपने आखिरी छह मैचों में से पांच में जीत हासिल की थी और टीम इस साल के आईपीएल में आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।
वार्नर, हैडिन और विलियमसन अब आईपीएल के लिए टीम में शामिल होने से पहले सात दिनों के लिए प्रोटोकॉल के अनुसार संगरोध किया जाएगा।
एसआरएच के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में विलियमसन ने कहा, “बस सात दिनों की संगरोध से बाहर निकलने की उम्मीद है।”

इन वर्षों में, SRH ने कप्तान डेविड वार्नर पर बहुत भरोसा किया है और उन्होंने लगातार वितरित किया है। 13 वें संस्करण में 548 रनों के साथ, कप्तान ने एक बार फिर हैदराबाद इकाई के प्रभार का नेतृत्व किया। और यह SRH टीम प्रबंधन के लिए खुशी की बात होगी कि ओपनिंग पार्टनर जॉनी बेयरस्टो भी जबरदस्त फॉर्म में हैं।

जब गेंदबाजी विभाग की बात आती है, तो वार्नर के पास अपने निपटान में सर्वश्रेष्ठ लाइन-अप में से एक है। जबकि भुवनेश्वर वापस आ गया है और इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला में अपना कौशल दिखाया, टी नटराजन ने पिछले संस्करण में शो चुरा लिया और उसे राष्ट्रीय कॉल-अप से पुरस्कृत किया गया। संदीप शर्मा की स्विंग गेंदबाजी और राशिद की फिरकी को भूलना नहीं।
SRH ने मिचेल मार्श की जगह इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय को भी अनुबंधित किया है और प्रबंधन को शीर्ष छह बल्लेबाजों का सही संयोजन चुनने का सिरदर्द है।
SRH दस्ते: डेविड वार्नर (c), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्दार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन विजय , रिद्धिमान साहा, अब्दुल समद, जेसन रॉय, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान, जे सुचित।

यह भी पढ़ें:  महिला टी 20 चुनौती तीन टीमों के रहने की संभावना | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here