IPL 2021: शाकिब और सुनील अलग नहीं, केकेआर के कप्तान मोर्गन ने कहा क्रिकेट खबर

2

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मॉर्गन शनिवार को अंडर-ऑलराउंडर का समर्थन किया सुनील नरेन चल रहे आईपीएल में देने के लिए और कहा कि त्रिनिदाद उनके नवीनतम अधिग्रहण से अलग नहीं है, शाकिब अल हसन
बल्ले और गेंद के साथ उनके कारनामों ने दी थी केकेआर अतीत में कई विकल्प लेकिन वेस्ट इंडीज 2020 में अपने सर्वश्रेष्ठ से दूर था और उसे संदिग्ध कार्रवाई के लिए भी बुलाया गया था।

अपने नौवें सीज़न में आगे बढ़ते हुए, नारायण को कुछ गर्मी का सामना करना पड़ा, जब केकेआर को लग रहा था कि उसे बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब के रूप में अपना बैक-अप लेना होगा।

लेकिन केकेआर के कप्तान अलग तरीके से सोचते हैं और कहते हैं: “शाकिब और सुनील अलग नहीं हैं।”

“खेल के बड़े क्षणों में, विशेष रूप से पिछले साल, आप सुनील को गेंद फेंक देते थे या आप उसे बल्ले से पकड़ लेते थे क्योंकि वह बार-बार उस स्थिति में होता है।

मोर्गन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल सलामी बल्लेबाज की ओर से जोरदार तरीके से नरेन का समर्थन करते हुए कहा, “वह खुद पर और टीम में विश्वास करता है और उस स्थिति को जीतता है।”

इस साल की मिनी नीलामी में, केकेआर ने कुछ दिलचस्प अधिग्रहण किए, जिससे शाकिब को बेन कटिंग और हरभजन सिंह में अनुभवी खिलाड़ियों को चुना गया।
“यह देखते हुए कि इस वर्ष हमारी थोड़ी अधिक यात्रा है और हम एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं, टीम में ताकत और गहराई होना महत्वपूर्ण है। शाकिब अल हसन हमें टीम में एक अलग गति प्रदान करते हैं।”
मोर्गन ने कहा, “यह देखते हुए कि हम विभिन्न स्थानों पर खेलते हैं, जहां स्थितियां काफी बदल जाती हैं, आपके पास स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल में सफलता मिली है।

नीलामी के अन्य पांच खरीददारों में शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, करुण नायर, वेंकटेश अय्यर और पवन नेगी शामिल थे, और मॉर्गन का मानना ​​था कि वे “छेद” को प्लग करने में स्मार्ट थे।
“मुझे लगता है कि पिछले साल हमारे दस्ते में जो संभावित छेद थे, उन्हें देखते हुए, हमने इस साल बहुत अच्छी नीलामी की, कुछ अच्छे भर्ती निर्णय लिए और छोटे बजट के साथ लोगों को पाने में कामयाब रहे, जिससे हमें बहुत अधिक गहराई मिली। दस्ते, “मॉर्गन ने कहा।
मोर्गन ने पिछले सीज़न में दिनेश कार्तिक से बागडोर संभाली थी और उन्होंने कहा कि अनुभवी भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज उनके लिए एक बड़ा सहारा हैं।
“डीके बल्ले के साथ और स्टंप के पीछे बहुत कुछ प्रदान करते हैं। वह शानदार फॉर्म में हैं, और वह हमेशा उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अगर आप उन्हें ट्रेन और विशेष रूप से बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं, तो वह गेंद को खूबसूरती से मारते हैं और गेंद को सबसे ज्यादा मारते हैं। लोगों की।
उन्होंने कहा, “वह पिच पर और मैदान के बाहर भी मुझे भारी समर्थन देता है। बहुत आभारी हूं कि वह अच्छी फॉर्म में है और हमारी टीम में है।”
मॉर्गन ने आगे कहा कि वह अपने शानदार डेब्यू टेस्ट सीरीज डाउन डाउन के बाद अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शुभमन गिल की ओर देख रहे हैं।
मॉर्गन ने कहा, “गिल, ऑस्ट्रेलिया में एक टेस्ट मैच श्रृंखला जीतने के पीछे आ रहे हैं, यह आपके करियर की शुरुआत में बहुत बड़ी उपलब्धि है। और, उस जीत के पीछे उन्हें अपने टीम में शामिल करना शानदार है।”

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: हार्दिक पांड्या को कंधे की चिंता थी लेकिन जल्द ही गेंदबाजी करेंगे, जहीर खान ने कहा | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here