IPL: 2021 सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की शानदार शुरुआत | क्रिकेट खबर

1

जयपुर: यह उदासीनता का क्षण था जब ए राजस्थान रॉयल्स आगामी के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया इंडियन प्रीमियर लीग 3 डी प्रोजेक्शन और लाइट शो के साथ शानदार अंदाज में सवाई मान सिंह स्टेडियम, जबकि एक ऑडियो-विजुअल शोकेस दुनिया भर के प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए वहां से लाइव प्रसारण किया गया था।
लॉन्च 3 अप्रैल को हुआ। जयपुर स्थित फ्रैंचाइज़ी इस साल अपने लीग मैच मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरु में खेलेगी और उनके घरेलू मैदान की झलक निश्चित रूप से आकर्षक यादों को पालेगी।
यह शो हर उस चीज का उत्सव था जिसे रॉयल्स के प्रशंसक अपने दिल से मानते हैं। स्टेडियम, जयपुर शहर, राजस्थानी संस्कृति और परिदृश्य के साथ-साथ फ्रैंचाइज़ी का जुड़ाव कैसा है, इसका प्रतिबिंब भी लाल सांड़ नए विचारों को लाने और टीम को विकसित करने में मदद करने के लिए उन्हें तेज गति से आगे बढ़ने में मदद कर रहा है।

शो की शुरुआत एसएमएस स्टेडियम में पिच से लेकर स्टैंड्स तक जलाई जा रही थी। इसके बाद, लाइव शो के लिए विशेष रूप से सेट अप स्क्रीन पर लाइमलाइट फेंकी गई थी, जहां रेड बुल वाहनों और घटनाओं के हाई-स्पीड एक्शन शॉट्स के साथ स्टेडियम, शहर और राजस्थान परिदृश्य का वीडियो असेंबल किया गया था। शो के एक हिस्से के रूप में, रॉयल्स के खिलाड़ी खुद को स्क्रीन पर 3Dimension में पेश करते थे, नए सीजन के लिए जर्सी पहनते थे।

नई जर्सी के बारे में बताते हुए, दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने कहा, “नई जर्सी का अविश्वसनीय खुलासा। 2015 से अब तक जर्सी में काफी बदलाव आया है क्योंकि पिछली बार जब मैं रॉयल्स के लिए खेला था, और यह एक सुंदर जर्सी है। मैं फिर से इस टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और गर्व है कि डिजाइन के पीछे नींव मुख्य चालक है। ”
इस अनोखी जर्सी को देखने का अपना अनुभव आईपीएल 2021 के लिए मुंबई के टीम होटल से एसएमएस स्टेडियम में, आरआर ऑल-राउंडर और रेड बुल एथलीट में दिखाना रियान पराग उन्होंने कहा, “पिछले साल, राजस्थान रॉयल्स की टीम को रेड बुल एथलीट दानी रोमन की गवाही दी गई थी, जो आईपीएल 2020 की टीम की जर्सी को देखने और सौंपने के लिए दुबई में हमारे होटल के समुद्र तट की तरफ उड़ गए थे। इस साल, एक और महाकाव्य जर्सी का पता चलता है, जिसे रेड बुल द्वारा अवधारणा दी गई है और हम इस सीजन में अपने प्रशंसकों को गर्व करने के लिए तत्पर हैं। ”

यह भी पढ़ें:  सोशल मीडिया का बहिष्कार करने को तैयार इंग्लैंड: स्टुअर्ट ब्रॉड | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here