IPL 2021: हमारे पास विनाशकारी बल्लेबाजी इकाई है, इयोन मॉर्गन कहते हैं क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: कोलकाता नाइट राइडर्स सबसे विनाशकारी बल्लेबाजी लाइन-अप में से एक के पास आईपीएलकप्तान सनराइजर्स हैदराबाद पर 10 रन की जीत के दौरान पूर्ण प्रदर्शन में कुछ था इयोन मॉर्गन
यह ओपनर के साथ केकेआर के शीर्ष क्रम द्वारा एक सशक्त बल्लेबाजी प्रदर्शन था नितीश राणा (56 गेंदों में 80 रन) की कंपनी में दरार पर जा रहा है राहुल त्रिपाठी (29 गेंदों में 53 रन) 104 रन की साझेदारी में 15 ओवर के बाद एक के लिए 145 रन थे।

एक मिनी-पतन के बाद, लेकिन उन्हें उप-कप्तान के रूप में पटरी से नहीं उतारा गया दिनेश कार्तिकनौ गेंदों में नाबाद 227 के कैमियो ने उन्हें छह विकेट पर 187 रनों के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।
मोर्गन ने मैच के बाद के वर्चुअल मीडिया कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमारे दस्ते के भीतर मौजूद कई खूबियों में से एक हमारे लिए बल्लेबाजी को खोलने वाले देश के सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से दो हैं।”
कप्तानी के “बोझ” से मुक्त, कार्तिक ने दो छक्के और एक चौका मारकर यह सुनिश्चित किया कि वे हारने के बाद बैकफुट पर न जाएं आंद्रे रसेल, राणा और मोर्गन ने तीन रन लिए।

“त्रिपाठी आज नंबर 3 पर खूबसूरती से खेले, और हमारे पास जो मध्यक्रम है वह बेहद बहुमुखी है। जब दिनेश उस तरह से खेलते हैं या आंद्रे खेल खेलते हैं तो वह खेल सकते हैं, आप एक बहुत ही विनाशकारी बल्लेबाजी इकाई को देखने जा रहे हैं जिसमें क्षमता है।” तुम मैच जीतो। ”
कप्तान राणा के लिए कप्तान की प्रशंसा की गई, जिन्होंने COVID-19 की बाउट से उबरने के कुछ दिन बाद मैच जीतने वाली नॉक खेली।
“मुझे आज नीतीश के लिए खुशी है कि आज मैच जीतने वाली पारी है। जिस चीज ने मुझे उनकी पारी के बारे में सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह था वह तरीका।

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की
यह भी पढ़ें:  IPL 2021: उमेश यादव नई फ्रेंचाइजी के लिए तैयार क्रिकेट खबर

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की

“उन्होंने वास्तव में आक्रामक रूप से खेला और हमेशा एक सकारात्मक विकल्प लिया, जिसने वास्तव में हमारी बल्लेबाजी पारी को स्थापित किया।”
कार्तिक के बारे में बात करते हुए, जिसे नं। 6 में बल्लेबाजी करते देखा गया था, मोर्गन ने कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज उसे दी गई भूमिका से खुश है।
“दिनेश इस समय वह जहां है, उससे खुश है। जाहिर है कि हम उसके साथ नियमित बातचीत कर रहे हैं और उप-कप्तान होने के नाते और मुझे कप्तान बनाना चाहते हैं।”
केकेआर की बड़ी हिटिंग रसेल (5 गेंदों पर 5 रन) ने भले ही बल्ले से क्लिक नहीं किया हो लेकिन आखिरी ओवर में 22 रन का बचाव करते हुए जमैका को गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

1/

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 100 वीं आईपीएल जीत के लिए हराया

शीर्षक दिखाएं

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर 10 रन की जीत के साथ इंडियन प्रीमियर लीग अभियान शुरू किया। (IPL के लिए PTI फोटो)

“मैं बहुत खुश हूं। आंद्रे लंबे समय से फ्रैंचाइज़ी का एक बड़ा हिस्सा हैं,” मॉर्गन ने कहा।
“जाहिर है, जब आप उस प्रतिभा और क्षमता के खिलाड़ी होते हैं, तो आप किसी भी स्तर पर बहुत कुछ दे सकते हैं, और आज उसने ऐसा किया। मृत्यु पर गेंदबाजी करना आसान काम नहीं है, और वह हमें लाइन में लाने में कामयाब रहा। ”
अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, जिसे मैच का पहला ओवर दिया गया था, लगभग बेशकीमती था डेविड वार्नर लेकिन उनका कैच ड्रॉप हो गया पैट कमिंस बिंदु पर।
हरभजन ने पहले ओवर में शानदार गेंदबाजी नहीं की और मॉर्गन ने फैसले का बचाव किया।
उन्होंने कहा, “यह मैचअप्स के साथ अधिक है। विरोधी टीम के विश्लेषण में बहुत सारी तैयारी है, और वह खेल के पहले ओवर में गेंदबाजी करते हैं। यह फैसला उसी पर आधारित था।”
“उन्होंने एक महान अवसर को शामिल किया। दुर्भाग्य से यह कैच छोड़ दिया गया। और इसके बाद उन्होंने जो भूमिका निभाई, वह जाहिर तौर पर अन्य खिलाड़ियों से बात करने के लिए अपने अनुभव का उपयोग कर रही थी।
“जब से वह शिविर में आया है, तब तक उसके पास अधिक ऊर्जा है, जिसे किसी ने भी स्क्वाड के भीतर इतने शानदार तरीके से देखा है। उम्मीद है कि वह ऐसा करना जारी रख सकता है।”
केकेआर का अगला मुकाबला मंगलवार को यहां मुंबई इंडियंस से होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here