IPL 2021: हरभजन सिंह की तीव्रता ने दिनेश कार्तिक को प्रभावित किया क्रिकेट खबर

1

मुंबई: विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक प्रशंसा की है हरभजन सिंह40 वर्षीय ऑफ स्पिनर ‘शानदार’ द्वारा दिखाई गई तीव्रता और रुचि को दिखाते हुए प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
हरभजन, द्वारा जारी किया गया था चेन्नई सुपर किंग्स इस साल लेकिन द्वारा उठाया गया था कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) इस सीजन के आगे उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है, जो कि कई स्पिनरों में से एक है केकेआर पंक्ति बनायें।
केकेआर के पूर्व कप्तान रह चुके कार्तिक ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें उठाना आसान नहीं था, यह देखते हुए कि वह इतने लंबे समय से आसपास हैं। लेकिन पिछले एक सप्ताह में उन्होंने जितनी दिलचस्पी और तीव्रता दिखाई है, वह शानदार है।” लेकिन द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था इयोन मॉर्गन खराब प्रदर्शन के बाद।
कार्तिक ने कहा, “वह सभी अन्य खिलाड़ियों की तुलना में सत्रों का अभ्यास करने के लिए आ रहा है! और वह लगातार ऐसा कर रहा है! मुझे लगता है कि वह एक अलग आदमी है जो अब तक मैंने इस सप्ताह उसे बहुत कम देखा है।”

“यहां तक ​​कि शाम 7 बजे शुरू होने वाले प्रैक्टिस गेम में भी, वह 4 बजे आया था! वह उससे पहले बल्लेबाजी कर रहा था, उसने शाकिब (अल हसन) और (इयोन) मॉर्गन को बोल्ड किया, और फिर अंदर जाने से पहले अपनी स्ट्रेचिंग फिर से की। अभ्यास खेल, “पूर्व भारतीय विकेट-कीपर जोड़ा।
उन्होंने कहा, “वह मैच में गेंदबाजी कर रहे हैं और सभी 20 ओवरों में क्षेत्ररक्षण भी कर रहे हैं। यह उतना ही है जितना आप अपने कद के व्यक्ति से पूछ सकते हैं! उन्होंने सब कुछ हासिल कर लिया है। फिर भी अपने करियर के इस चरण में इस तरह की दिलचस्पी दिखाने के लिए वह बोलती हैं। 35 वर्षीय कार्तिक ने कहा, “मुझे यकीन है कि वह केकेआर के लिए बेहतरीन काम करेंगे।”

यह भी पढ़ें:  गुजरात के पूर्व DGP शब्बीर हुसैन को BCCI का नया प्रमुख नियुक्त किया गया | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here