IPL 2021, KKR बनाम SRH: केन विलियमसन को मैच फिटनेस प्राप्त करने के लिए थोड़े अतिरिक्त समय की आवश्यकता है, SRH कोच ट्रेवर बेलिस का कहना है। क्रिकेट खबर

0

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस रविवार को कहा कि केन विलियमसन अपनी मैच फिटनेस हासिल करने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ओपनिंग खेल से चूक गए।
एसआरएच 80 और 53 के नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी के घुटने टेकने के बाद एमए चिदंबरम स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ यहां पर 10 रन से हार का सामना करना पड़ा और इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।
उन्होंने कहा, “हमें लगा कि केन को मैच में फिट होने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है और नेट्स में थोड़ा और समय चाहिए। वह जगह-जगह खेलेंगे। जॉनी बेयरस्टो जाहिर है अगर ऐसा हुआ था। लेकिन हम इस बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं, कि जॉनी हाल ही में भारत में सफेद गेंद से क्रिकेट में बने हैं। केन स्पष्ट रूप से गणना में आएंगे क्योंकि टूर्नामेंट खेल के बाद एक आभासी संवाददाता सम्मेलन में कहा गया।

एक समय पर 24 गेंदों में 57 रन की जरूरत थी, SRH ने विजय शंकर को बड़े हिटर अब्दुल समद से आगे बढ़ाया।
समद से पहले शंकर को भेजने के बारे में पूछे जाने पर, बेयलीस ने कहा, “विजय हमारे अभ्यास मैचों में कहते हैं कि हमने कुछ दिन पहले अपना सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनाया था। उन्होंने गेंद को खूबसूरती से मारा और एक खेल में 95 बना दिया, बहुत सारी गेंदों को हिट किया। बाड़ के ऊपर रास्ता। यह उन परिस्थितियों में हमेशा मुश्किल होता है जब भी आप में जाते हैं तो आपको पहली गेंद से बहुत ज्यादा जाना पड़ता है। ”

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की
यह भी पढ़ें:  IPL 2021 की खबर: आईपीएल टीमों ने संशोधित खेल परिस्थितियों का पालन करने के लिए कहा | क्रिकेट खबर

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की

उन्होंने कहा, “आईपीएल के आखिरी समय में समद काफी कम समय में यह दिखा चुके हैं कि उनके पास काफी प्रतिभा है और वह गेंद से क्लीन स्ट्राइक करते हैं। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे उन्हें अधिक अनुभव मिलेगा, उन्हें अधिक मौके मिलेंगे।”
बेय्लिस ने आगे कहा कि टीम पिछले सीज़न के कलाकारों को पुरस्कृत करती रहेगी क्योंकि उन्होंने टीम को अपनी किस्मत बदलने और प्लेऑफ़ में देर से वापसी करने में मदद की।
“इस समय हम जो करना चाहते थे, वह उन लोगों को पुरस्कृत कर रहा है जिन्होंने पिछले साल टूर्नामेंट समाप्त किया था। हम अंतिम टूर्नामेंट की धीमी शुरुआत के लिए उतरे लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए अच्छी तरह से वापसी की (प्लेऑफ)। साहा ओपनिंग और बल्लेबाजी करना पसंद कर रहे थे। उस टूर्नामेंट में हमें लगा कि हमें उन लोगों को पुरस्कृत करना चाहिए जिन्होंने पिछले साल इसे हमारे लिए इतने अच्छे तरीके से समाप्त किया।
उन्होंने कहा, “फिटनेस और फॉर्म के आधार पर, हम जानते हैं कि जॉनी बल्लेबाजी को खोल सकते हैं और साथ ही रख सकते हैं। यह हमें विकल्प देता है लेकिन हां उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के लिए नंबर 4 पर अच्छा प्रदर्शन किया है।”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here