IPL 2021, KKR बनाम SRH: नितीश राणा ने हमारे लिए मैच जिताऊ पारी खेली, कहते हैं इयोन मोर्गन | क्रिकेट खबर

1

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) कप्तान इयोन मॉर्गन नीतीश राणा ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे खुश थे सनराइजर्स हैदराबाद और कहा कि उन्होंने टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली।
80 और 53 के राणा और राहुल त्रिपाठी की जोड़ी को केकेआर ने शानदार गेंदबाजी के साथ समर्थन दिया एसआरएच एमए चिदंबरम स्टेडियम में 10 रन से। केकेआर ने पहले निर्धारित बीस ओवरों में कुल 187/6 पोस्ट किए और फिर गेंदबाजों ने SRH को 177/5 पर रोक दिया।

“मैं नीतीश के लिए खुश हूं। जाहिर तौर पर आज मैच जीतने वाली पारी है। जिस चीज ने मुझे उनकी पारी के बारे में सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह थी वह तरीका, जो उन्होंने सच में आक्रामक खेली और हमेशा एक सकारात्मक विकल्प लिया, जिसने वास्तव में हमारी बल्लेबाजी की पारी को स्थापित किया। , “मॉर्गन ने खेल के बाद एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

जब बल्लेबाजी की स्थिति के बारे में पूछा गया दिनेश कार्तिक छठे नंबर पर आने वाली नौ गेंदों में से 22 रन बनाने के बाद, मॉर्गन ने कहा, “दिनेश इस समय वह जहां है, उससे खुश है। हम नियमित रूप से उसके साथ उप-कप्तान और मेरे कप्तान होने की बातचीत में हैं। कई खूबियों में से एक। हमारे टीम में और देश के सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से दो हमारे लिए बल्लेबाजी खोल रहे हैं। तीन में त्रिपाठी ने खूबसूरती से खेला और हमारे पास मध्यक्रम बेहद बहुमुखी है। जब दिनेश उस तरह खेलता है या रसेल उस तरह से खेलता है जैसे वह खेल सकता है। यह स्पष्ट रूप से विनाशकारी बल्लेबाजी इकाई है जिसमें मैच जीतने की क्षमता है। ”
अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने खेल में सिर्फ एक ओवर फेंका और मोर्गन ने कहा कि इसके बावजूद उन्होंने अपना स्पेल खत्म नहीं किया, उन्होंने अपने आसपास के खिलाड़ियों को प्रेरित करके एक भूमिका निभाई।

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की
यह भी पढ़ें:  कांगा का मैराथन मैन मेहली ईरानी मृत | क्रिकेट खबर

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की

उन्होंने कहा, “मैच के दौरान ऐसा करना अधिक होता है। हमने विपक्षी बल्लेबाजों का विश्लेषण किया और उसके आधार पर पहले ओवर की गेंदबाजी की। उन्होंने एक योजना बनाई। उन्होंने एक मौका बनाया, लेकिन दुर्भाग्य से वह कैच छोड़ दिया गया। उन्होंने जो भूमिका निभाई, वह शानदार थी। उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया, खिलाड़ियों से बात की और जहां भी जरूरत पड़ी उन्होंने अपना हाथ उधार दिया। जब से वह शिविर में आए हैं, उन्होंने किसी और की तुलना में अधिक ऊर्जा दिखाई है। उम्मीद है कि वह ऐसा करना जारी रख सकते हैं और जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की है, उसे खूबसूरती से जारी रख सकते हैं। किया गया है, “उन्होंने कहा।
बबल लाइफ की चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर इंग्लैंड के कप्तान ने कहा, “स्क्वाड, बैकरूम स्टाफ और कोच के भीतर हर कोई इस बात से वाकिफ है कि बबल का जीवन कितना कठिन है और यह जो चुनौतियां पेश करता है। यह विभिन्न चरणों में कठिन है और खासकर तब जब आप उठते हैं। ‘ टी खेलना। कड़ी मेहनत करना और अवसर की प्रतीक्षा करना एक चुनौती हो सकती है।
“स्वयं उस स्थिति में होने के बाद, मुझे लगता है कि मन उस अवसर की प्रतीक्षा कर रहा है और यह प्रबंधित करने की कोशिश कर रहा है कि आप अपनी ऊर्जा कैसे खर्च करते हैं। अक्सर, यदि आप एक अच्छे हेडस्पेस में नहीं हैं, तो आप अवसर पर नहीं आते हैं। उन्होंने कहा, “इस समय खिलाड़ियों के कल्याण के बारे में नियमित बातचीत चल रही है।”

यह भी पढ़ें:  देखिए: तेवतिया की सनसनीखेज पकड़ केएल राहुल को शतक से वंचित | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here