IPL 2021, KKR बनाम SRH: हम गेंदबाजी करते समय योजनाओं को अंजाम देने में विफल रहे, डेविड वार्नर ने कहा क्रिकेट खबर

0

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) कप्तान डेविड वार्नर टीम ने कहा कि टीम गेंदबाजी करते हुए अपनी योजनाओं को अंजाम देने में विफल रही और रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH) की पारी के अंत तक कई रन बनाए।
SRH हार गया केकेआर उनके पहले इंडियन प्रीमियर लीग में 10 रन (आईपीएल) सीज़न का मैच। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187/6 रन बनाए और वार्नर ने कहा कि एमए चिदंबरम स्टेडियम की परिस्थितियों पर विचार करने में सफल हुए रनों की मात्रा से वह हैरान थे।

वॉर्नर ने कहा, “मुझे नहीं लगता था कि इस विकेट पर इतने रन थे। उन्होंने वास्तव में अच्छी तरह से अनुकूलन किया। उनकी शानदार साझेदारी थी। हम सबसे अधिक ओवरों की पहली गेंद को अंजाम देने में नाकाम रहे और फिर अंत में बहुत कुछ स्वीकार किया।” मैच के बाद।

उन्होंने कहा, “ओस से फर्क पड़ा। अगर गेंदबाज ओवरटेक करते, तो उसे हिट करना आसान होता, और उनकी टीम में ऊंचाई के साथ, और क्रॉस-सीम के साथ, यह हम पर थोड़ा रुकता। हम पहले जीतना चाहते थे। खेल, लेकिन हमारे पास इस स्थान पर चार और खेल हैं और उम्मीद है कि हमें इस मैदान और इस मैदान के आयामों की आदत होगी।

Source link

यह भी पढ़ें:  Pics में - एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रूप में सितारों को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर थ्रिलर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here