IPL 2021, PBKS vs RR: पंजाब किंग्स को हराकर संजू सैमसन का टन टनाका खत्म हुआ क्रिकेट खबर

4

के रूप में समान माप में नाटक, उत्साह और दिल टूटना था संजू सैमसनकी राजस्थान रॉयल्स, 222 के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए, लगभग इसे पहले लाइन पर बनाया पंजाब किंग्स‘युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में पंजाब किंग्स के लिए करार सील कर दिया।
पीछा करने के दौरान, जब तक उन्होंने पेनॉल्ट की गेंद पर रन लेने से इनकार कर दिया, सैमसन (63 गेंदों पर 119 रन; 12×4, 7×6) ने अपनी बढ़त बनाए रखी। हालांकि वह आईपीएल इतिहास में शतक बनाने वाले पहले डेब्यू कप्तान बन गए, लेकिन वह अपनी टीम को लाइन में नहीं लगा सके क्योंकि किंग्स ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में चार रन से जीत दर्ज की।
उपलब्धिः | MATCH हाइलाइट्स
अंतिम ओवर से 13 आवश्यक होने के साथ, पंजाब के सीमर अर्शदीप सिंह (3-35) ने अपनी नसों को रोक रखा था, फायरिंग सैमसन को कोई जगह नहीं दी और अपनी टीम को घर ले गए।

IPL 2021: संजू सैमसन ने पंजाब रॉयल्स को राजस्थान रॉयल्स के रूप में बर्बाद किया

IPL 2021: संजू सैमसन ने पंजाब रॉयल्स को राजस्थान रॉयल्स के रूप में बर्बाद किया

आरआर ने नई ओपनिंग जोड़ी के साथ अपनी किस्मत आजमाई बेन स्टोक्स तथा मनन वोहरा, परन्तु सफलता नहीं मिली। दोनों ने पहले चार ओवरों में स्कोर 25/2 पर स्कोर किया। सैमसन ने दबाव में आकर टीम को सुखद अंत की उम्मीद दी, लेकिन दूसरे छोर से समर्थन हासिल किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की कप्तान केएल राहुलपिछले संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी ने एक बार फिर से अपना इरादा स्पष्ट कर दिया क्योंकि उन्होंने 50 गेंदों में 91 रन बनाए (7×4, 5×6) पारी की शुरुआत करते हुए।
सौहार्दपूर्ण तरीके से किए गए कुछ प्रयासों के कारण, पंजाब ने 221/6 का कुल स्कोर किया, जिसकी बदौलत दीपक हुड्डा की अविश्वसनीय 28-गेंद 64 (4×4, 6×6) थी।
राहुल को अपना घर बसाने में समय लगा, क्रिस गेल (28 गेंदों में 40 रन) ने पारी को आगे बढ़ाया, 10 वें ओवर में स्टोक्स को आउट करने से पहले पंजाब का पावरप्ले स्कोर 46/1 से 89/1 तक ले गए।

आईपीएल के अनुभवी हुड्डा ने आगे आने वाले क्रम को बढ़ावा दिया निकोलस पूरन, सभी बंदूकें धधकते हुए, और राजस्थान के हमले को ध्वस्त कर दिया।

जोफ्रा आर्चर की अनुपस्थिति रॉयल्स के लिए बता रही थी। रनों के प्रवाह को रोकने और विकेट लेने के लिए बेताब, सैमसन ने आठ गेंदबाजों की कोशिश की लेकिन कोई भी वांछित परिणाम नहीं दे सका। खराब क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन के दिन भी दोनों ओर से था।

यह भी पढ़ें:  दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: पाकिस्तान ने पहला एकदिवसीय मैच जीता लेकिन इमाम-उल-हक ने नहीं किया खेल को खत्म | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here