IPL 2021: RCB के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टूर्नामेंट में खेले 100 खेल | क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्पिनर हैं युजवेंद्र चहल अपनी शानदार टोपी में एक और पंख जोड़ा क्योंकि उन्होंने भारतीय में 100 खेल पूरे किए प्रीमियर लीग ()आईपीएल) का है।
चहल ने यह उपलब्धि हासिल की जब उन्होंने मैदान में कदम रखा मुंबई इंडियंस शुक्रवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कैश-रिच लीग के 14 वें संस्करण में।

2013 में मुंबई इंडियंस के लिए पदार्पण करने वाले दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने अपने फ्रेंचाइज़ी RCB के लिए 99 मैच खेले हैं। आईपीएल 2021 टूर्नामेंट का सलामी बल्लेबाज चहल का 200 वां टी 20 मैच भी है।

चहल ने 7.67 की इकॉनमी से रन बनाते हुए कैश-रिच लीग में 121 विकेट लिए हैं। पिछले साल के आईपीएल में, दाहिने हाथ के लेग स्पिनर ने आरसीबी के लिए 21 विकेट झटके।

इस बीच, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और शुरुआती मैचों में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना।
ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन और रजत पाटीदार ने आरसीबी के लिए पदार्पण किया।

“यह अविश्वसनीय है, एक छोटे से ब्रेक ने मुझे टॉस जीतने में मदद की। मैंने पहले गेंदबाजी करने के लिए कहा। वे एक ऐसे पक्ष हैं, जो पीछा करना पसंद करते हैं। पार्क में आने और हमें कुछ तीव्रता लाने का अच्छा मौका है। संतुलन इस साल हमारे पास है कि हम दोनों कर सकते हैं, लेकिन समझना होगा कि आप किसके खिलाफ खेल रहे हैं। हम गहराई से समझते हैं कि उनके पास खेल से बाहर कभी नहीं है। कोहली पहले हमारे लिए नो-ब्रेनर थे। टॉस जीतना।
दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा: “पहले भी मैदान पर उतरते थे। लेकिन एक टीम के रूप में हमने वर्षों से अच्छी बल्लेबाजी की है। हमारे लिए कुछ भी अलग नहीं है। पावरप्ले में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करें और खेल को सेट करें। बड़े हिटर। पूरे वर्ग को बदल दिया गया है। हाल ही में एक-दो टेस्ट खेले हैं। हमें एक टीम के रूप में जो करना है, वह करने की जरूरत है, अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखें। हमारे लिए यह एक नया साल है, जो देखने की जरूरत नहीं है। पिछले साल में। नए साल के साथ-साथ नए चेहरे। हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि हम इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन न करें। अंतिम गेम जो हमने खेला था वह दुबई में फाइनल था। उस लाइनअप से केवल दो बदलाव हुए। क्विन्नी संगरोध में है। , इसलिए वह उपलब्ध नहीं है। लिन पदार्पण करेंगे और हमारे पास छह फुट आठ इंच दक्षिण अफ्रीकी, मार्को जेन्सेन है। ”

यह भी पढ़ें:  लक्ष्य को पहले तीन मैचों में रोल मिलना है: जोंटी रोड्स | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here