IPL 2021: SRH ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने किया संगरोध, चुनौती के लिए तैयार | क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने अपनी अनिवार्य सात दिवसीय संगरोध को समाप्त कर दिया है और चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए कमर कसने के लिए तत्पर है।
होल्डर 5 अप्रैल को एसआरएच शिविर में शामिल होने के लिए चेन्नई पहुंचे और बीसीसीआई के एसओपी के अनुसार उन्हें छोड़ दिया गया। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने टीम के साथ वापस आने पर खुशी जताई और अब कैश-रिच लीग के लिए प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

“यह वापस होना बहुत अच्छा है। यह एक कमरे में काफी लंबे समय तक वापस आकर बहुत खुश था। यह कुछ महीनों का कठिन समय रहा है इसलिए आगे की चुनौती के लिए तत्पर है। ट्रेन के लिए आगे, जाहिर है, यह भारत में गर्म है। उस पर आदी होने के लिए, “ट्विटर पर SRH द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में होल्डर ने कहा।

एसआरएच शायद अपना शुरुआती मैच हार गया हो आईपीएल 2021, लेकिन स्टार स्पिनर राशिद खान लगता है कि हैदराबाद स्थित फ्रैंचाइज़ी के पास एक मजबूत टीम है और शोपीस इवेंट में किसी भी टीम को हराने में सक्षम है।

एसआरएच ने टूर्नामेंट के लिए निराशाजनक शुरुआत की क्योंकि डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 188 के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रही।

केकेआर ने अब्दुल समद के डेथ ओवरों में फाइटिंग के बावजूद SRH को 177 तक सीमित रखा।
उन्होंने कहा, “हमने वास्तव में अच्छा खेला। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, हमने अच्छी गेंदबाजी की। एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, हमने अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन यह अंत में 10 रन की बात थी। हमने अपना 100 प्रतिशत दिया और यह पहला खेल भी था। टूर्नामेंट, “राशिद ने SRH के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा।

“हमारे पास अच्छा खेल था, गेंदबाजी और बल्लेबाजी अच्छी थी। हम खेल से सकारात्मकता लेंगे और बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अगले खेल की ओर बढ़ेंगे। हमें सिर्फ सही चीजें करने की जरूरत है और आत्म-विश्वास रखना होगा।” उसने जोड़ा।
अफगानिस्तान के स्पिनर जानते हैं कि SRH एक मजबूत पक्ष है और वह चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी मैदान पर खुद को अभिव्यक्त करें। SRH अगले बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ हॉर्न बजाएगा।

यह भी पढ़ें:  COVID-19 के साथ, सचिन तेंदुलकर ने एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here