IPL: CSK ने हेजलवुड को किया आउट-ऑफ पुल आउट क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: चेन्नई सुपर किंग्स‘ऑस्ट्रेलियाई पेसर जोश हेजलवुड आगामी से बाहर निकलने के लिए नवीनतम खिलाड़ी बन गए आईपीएल बुधवार को। 30 वर्षीय पेसर ने अपने फैसले के पीछे एक कारण के रूप में बुलबुला थकान का हवाला दिया, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के साथ एक व्यस्त अंतरराष्ट्रीय सत्र के लिए खुद को ताजा रखना चाहते हैं, जिसमें इस साल के अंत में एशेज और टी 20 विश्व कप शामिल है।
चेन्नई सुपर किंग्स हेज़लवुड के लिए एक प्रतिस्थापन का नाम अभी तक तय नहीं किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फ्रैंचाइज़ी ने पिछले सीज़न के बाद रिप्लेसमेंट की तलाश नहीं की सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों के कारण टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। “यह एक आकस्मिक विकास है और हम इसके लिए तैयार नहीं थे। किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले हम विभिन्न विकल्पों पर विचार करेंगे। लेकिन हमारे पास हमारे आधार शामिल हैं। इसलिए यदि टीम प्रबंधन को लगता है कि हमें प्रतिस्थापन की आवश्यकता नहीं है, तो हम नहीं कर सकते। एक की तलाश करें, “सीएसके के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को टीओआई को बताया।

हेज़लवुड, जो मिशेल मार्श और जोश फिलिप के आईपीएल से हटने के बाद तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन गए थे, उन्हें गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के अन्य आईपीएल खिलाड़ियों के साथ देश की यात्रा करनी थी। हालांकि, पिछले साल जुलाई से जनवरी तक विभिन्न जैव-बुलबुले में छह महीने बिताने के बाद, पेसर ने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया।

हेज़लवुड ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, “अलग-अलग समय में बुलबुले और संगरोध में 10 महीने का लंबा समय हो गया है, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया।” au। “हमें आगे भी बड़ी सर्दी मिली है। वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा करने जा रहा है, बांग्लादेश (टी 20 दौरे) संभावित रूप से उसी के अंत में फेंका जाएगा। फिर संभावित रूप से टी 20 विश्व कप एशेज में ले जाएगा, इसलिए यह है। उन्होंने कहा, 12 महीने बड़े हैं, क्योंकि यह हमेशा ऑस्ट्रेलिया के साथ है, और मैं खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होने का सबसे अच्छा मौका देना चाहता हूं। मैंने जो निर्णय लिया है, और यह मेरे साथ बहुत अच्छा बैठता है, “उन्होंने कहा।
भले ही हेजलवुड ने 2020 के आईपीएल में सीएसके के लिए सिर्फ तीन गेम खेले हों, लेकिन उनकी वापसी से सीएसके पेस अटैक कमजोर होगा क्योंकि वे पहले गेम में लुंगी नगिडी के बिना होंगे। दक्षिण अफ्रीका केवल पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में खेलने के बाद 5 अप्रैल को आईपीएल फ्रेंचाइजी में शामिल होगा। परिस्थितियों में, मध्यम-तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो और सैम क्यूरन अन्य विकल्प होंगे महेन्द्र सिंह धोनी
फिट-फिर जडेजा CSK टीम में शामिल:
सीएसके के लिए भी कुछ अच्छी खबर है। एक फिट फिर से रवींद्र जडेजा अपनी संगरोध को पूरा करने के बाद गुरुवार को सीएसके दस्ते के साथ प्रशिक्षण शुरू किया। इस साल जनवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दौरान अंगूठे की चोट के बाद ऑलराउंडर तीन महीने के लिए बाहर हो गया था।

यह भी पढ़ें:  खिलाड़ियों की तरह अंपायरों के पास भी फॉर्म होता है और मैं इसका सबसे ज्यादा फायदा उठाना चाहूंगा: नितिन मेनन | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here