IPL: KKR के बल्लेबाज नीतीश राणा ने COVID-19 के लिए नेगेटिव टेस्ट करने के बाद ट्रेनिंग करने की मंजूरी दी क्रिकेट खबर

1

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स बल्लेबाज नितीश राणा COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण करने के बाद, संक्रामक रोग के लिए सकारात्मक लौटने के एक सप्ताह से अधिक समय के बाद गुरुवार को अपने साथियों के साथ प्रशिक्षित होने के लिए मंजूरी दे दी गई थी।
27 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 21 मार्च को मुंबई पहुंचने के एक दिन बाद सकारात्मक परीक्षण किया था, जिसके बाद वह टीम होटल में अलगाव में चले गए।
“नीतीश राणा ने जाँच की थी केकेआर मुंबई में 21 मार्च को एक नकारात्मक के साथ टीम होटल कोविड केकेआर ने एक बयान में कहा, रिपोर्ट जो 19 मार्च को की गई थी … उसकी संगरोध के दौरान 22 मार्च को परीक्षण किया गया था और रिपोर्ट से पता चला कि वह सकारात्मक थी।

“उनके पास कोई लक्षण नहीं है और तब से पूरी तरह से स्पर्शोन्मुख है। उन्होंने खुद को अलग कर लिया और आज फिर से परीक्षण किया गया। हमें यह रिपोर्ट करने में खुशी हो रही है कि उन्होंने नकारात्मक परीक्षण किया है। हम उनसे जल्द ही टीम के साथ प्रशिक्षण शुरू करने और पूरी तरह से फिट होने से पहले उम्मीद करते हैं। सीज़न की शुरुआत। ”
राणा ने 14 मैचों के दौरान 352 रन बनाए थे आईपीएल 2020 का मौसम संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया गया।
यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह अपने सीजन-ओपनर के खिलाफ खेलने के लिए फिट होंगे सनराइजर्स हैदराबाद चेन्नई में 11 अप्रैल को।
हाल ही में समाप्त हुए विजय हजारे ट्रॉफी में, राणा दिल्ली के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने सात मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:  आईपीएल 2021 पर डार्क कोविद बादल करघे | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here